BJP सांसद बोले- शाहीन बाग किसी के बाप का नहीं, वहां बैठे लोगों को चुन-चुनकर उठाया जाये

बेगूसराय में प्रेस वार्ता करते सांसद राकेश सिन्हा

बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा (Rakesh Sinha) ने कहा कि देश में जब एक मेहमान आया हो, प्रतिष्ठा दांव पर हो उस वक्त दिल्ली (Delhi Violence) में जो घटना घटी उसने देश में सिविल वार (गृह युद्ध) की स्थिति पैदा कर दी है और इसका एक ही निदान है कि शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में बैठे लोगों को चुन-चुन कर उठाया जाए‌

  • Share this:
बेगूसराय. बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा (BJP MP Rakesh Sinha) ने दिल्ली में भड़की हिंसा और उपद्रव को लेकर कांग्रेस (Congrss) पर तीखा वार किया है. राकेश सिन्हा ने कांग्रेस पर वामपंथी (Left) और सांप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. बेगूसराय पहुंचे राकेश सिन्हा ने दिल्ली में जारी हिंसा (Delhi Violence) का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी, उनकी पार्टी (कांग्रेस) और देश के वामपंथी सांप्रदायिक तत्वों को संरक्षण और प्रोत्साहन दे रहे हैं. उनके संविधान विरोधी काम को संविधान की रक्षा बता रही है.

शाहीन बाग किसी के बाप की नहीं

राकेश सिन्हा ने कहा कि देश में जब एक मेहमान (अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप) आया हो, प्रतिष्ठा दांव पर हो उस वक्त दिल्ली में जो घटना घटी उसने देश में सिविल वार (गृह युद्ध) की स्थिति पैदा कर दी है और इसका एक ही निदान है कि शाहीन बाग में बैठे लोगों को चुन-चुन कर उठाया जाए‌. शाहीन बाग किसी के बाप की बपौती नहीं है, वो सार्वजनिक स्थान है. राकेश सिन्हा ने शाहीन बाग में जारी आंदोलन को सत्याग्रह नहीं, दुराग्रह की संज्ञा दी.

तेजस्वी यादव पर भी साधा निशाना

बीजेपी सांसद ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जंगलराज कायम करने वाले लोग आज कानून और बेरोजगारी की बात कर रहे हैं. जंगल राज की स्थापना करने वाले लोगों को विकास और कानून की बात करने का अधिकार नहीं है. तेजस्वी के पास विकास का तेज नहीं है. वो सिर्फ जातिवाद की राजनीति करते हैं. राज्यसभा सांसद अपने दो दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे थे जहां अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद वो परिसदन में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Bihar Budget 2020: दस प्वाइंट्स में जानें नीतीश सरकार के बजट की अहम बातें

बिहार में आंधी-तूफान से 3 लोगों की मौत, दोपहर तक के लिए अलर्ट

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.