Home /News /bihar /

बिहार: कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर फंसे दूल्हा-दुल्हन, बारातियों को भी पुलिस ने रोका

बिहार: कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर फंसे दूल्हा-दुल्हन, बारातियों को भी पुलिस ने रोका

बिहार के बेगूसराय में कोरोना लॉकडाउन का उल्लंघन

बिहार के बेगूसराय में कोरोना लॉकडाउन का उल्लंघन

Bihar Lockdown Violation: बिहार में कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन का ये मामला बेगूसराय जिले का है. नव विवाहित जोड़े की शादी दो दिन पहले हुई थी जिसके बाद दुल्हा-दूल्हन समेत बाराती आज अपने घर जा रहे थे.

बेगूसराय. बिहार में बुधवार से लॉकडाउन (Bihar Lockdown News) लग गया. इस कड़ी में राज्य के अलग-अलग हिस्सों से लॉकडाउन के उल्लंघन की तस्वीरें सामने आ रही है. ऐसी ही एक तस्वीर बेगूसराय (Begusarai) जिले से सामने आई है जहां एक नव दंपति को कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन (Corona Guideline Violation) करना भारी पड़ गया. सोशल डिस्टेंसिंग को तोड़ने के आरोप में पुलिस ने नवविवाहित जोड़े के गाड़ी को रोक लिया. मामला बखरी अनुमंडल क्षेत्र के परिहारा थाना क्षेत्र का है.

बताया जा रहा है कि बखरी थाना क्षेत्र के समसा निवासी विजय कुमार की शादी सहरसा जिले की लड़की नेहा कुमारी से 3 मई को हुई थी. शादी के बाद 4 मई को नव दंपति को वापस समसा आना था लेकिन अत्यधिक बारिश की वजह से रास्ता जाम हो गया और नव दंपति वापस समसा नहीं आ सके इस बीच पांच मई को बिहार में कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया लेकिन नव दंपति को इसी दौरान घर आना था.

5 मई से 15 मई तक बिहार सरकार के द्वारा कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन लगा दिया गया जिसमें निजी वाहनों के परिचालन पर भी रोक लगा दी गई. बुधवार को जब विजय कुमार अपनी पत्नी नेहा कुमारी के साथ वापस आ रहे थे इसी क्रम में परिहारा की पुलिस ने नव दंपति जोड़े को रोक लिया. पुलिस के अनुसार इन लोगों के द्वारा सामाजिक दूरी का अनुपालन नहीं किया गया था और सात-आठ गाड़ियों पर निर्देश से अधिक व्यक्ति सवार थे इसीलिए इन्हें रोका गया है. अब वरीय पदाधिकारियों के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दूल्हा-दुल्हन के साथ बारातियोंं को पुलिस ने रोक रखा है.

Tags: Begusarai news, Bihar lockdown news, Bihar lockdown SOP, Bride and groom story, Lockdown violation

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर