बारात में चली गोली ने ली दूल्हे के भाई की जान, धरी की धरी रह गई शादी की तैयारी

News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 8:36 AM IST
बारात में चली गोली ने ली दूल्हे के भाई की जान, धरी की धरी रह गई शादी की तैयारी
बेगूसराय में हर्ष फायरिंग की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

बारात दरवाजा लगने जा रहा था. इस दौरान सभी बाराती डीजे पर नाच गा रहे थे तभी सराती की ओर से हर्ष फायरिंग की गई जिसमें एक गोली दूल्हे के भाई को जा लगी.

  • Share this:
बिहार के डीजीपी (DGP) गुप्तेश्वर पांडे के सख्त निर्देश के बावजूद बिहार में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटनाएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही. शादी-विवाह के मौकों पर लोग दिनदहाड़े खुलेआम डीजे (DJ) की धुन पर गोलियां (Firing) बरसा रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. रविवार को भी जिले से हर्ष फायरिंग की एक ऐसी ही घटना सामने आई जहां दूल्हे (Groom) के भाई को गोली लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत (Death) हो गई. मामला बलिया थाना क्षेत्र के वार्ड 11 मसुरचक का है. गोलीबारी की इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. गनीमत यह रह रही कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह युवक की जान बचा ली जिससे मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) जैसी बड़ी घटना होते-होते रह गई.

खगड़िया से आई थी बारात

मसूरचक गांव निवासी मोहम्मद अकबर की बेटी की शादी खगड़िया जिले के फूलतौरा गांव के मोहम्मद अबुल के पुत्र सरफराज से तय थी. रविवार की दोपहर बारात खगड़िया से बेगूसराय पंहुची. बारात दरवाजा लगने जा रहा था. इस दौरान सभी बाराती डीजे पर नाच गा रहे थे तभी सराती की ओर से हर्ष फायरिंग की गई. इस हर्ष फायरिंग में दूल्हे के बड़े भाई मोहम्मद सद्दाम के सिर में गोली लग गयी जिससे उसकी मौत हो गई.

मौका-ए-वारदात से मिले कारतूस

हर्ष फायरिंग में मौत की सूचना पर बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने मौके से दो खाली कारतूस भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस हर्ष फायरिंग करने वाले मोहम्मद जहांगीर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दूल्हे के भाई की मौत से शादी समारोह टल गया है. दूल्हे का जहां रो-रो कर बुरा हाल था वहीं दुल्हन की मां का भी रो-रो कर बुरा हाल था. शादी की सारी तैयारी धरी की धरी रह गई.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- अनंत सिंह ने जेल का खाना खाने से किया इंकार
Loading...

ये भी पढ़ें- नाबालिग से गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता को ही दे दी ये सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...