होम /न्यूज /बिहार /

सड़क हादसे में बीएसएफ जवान की दर्दनाक मौत, छुट्टियों में आया था घर

सड़क हादसे में बीएसएफ जवान की दर्दनाक मौत, छुट्टियों में आया था घर

बिहार के बेगूसराय में बीएसएफ जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई  (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के बेगूसराय में बीएसएफ जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई (सांकेतिक तस्वीर)

Begusarai News: बेगूसराय जिले में हुए इस हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतक की पोस्टिंग जम्मू-कश्मीर में थी और वो हाल ही में छुट्टियों में घर आया था.

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय जिले में दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने की टक्कर में एक बीएसएफ जवान की दर्दनाक मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट चौक स्थित एसबीआई बैंक के समीप की है. मृतक व्यक्ति की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के महना गांव के रहने वाले स्वर्गीय मनसुख पासवान के पुत्र राम प्रकाश पासवान के रूप में की गई है जो कि बीएसएफ के जवान बताये जाते हैं.

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम मोटरसाइकिल से सवार होकर राम बिहट बाजार सब्जी लेने के लिए गये थे, उसी दौरान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने जबर्दस्त सीधे उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इस हादसे में राम प्रकाश पासवान गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल अवस्था में परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी शनिवार को मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि मृतक जम्मू-कश्मीर में बीएसएफ के जवान थे.

कश्मीर में कार्यरत राम पिछले ही सप्ताह कुछ दिनों की छुट्टी लेकर अपने घर आए हुए थे.फिलहाल इस घटना के बाद इसकी सूचना परिजनों ने एफसीआई थाने पुलिस को दी. मौके पर एफसीआई थाने की पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Tags: Begusarai Crime News, Bihar News, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर