लाइव टीवी

बिहार की इस अदालत में गिरिराज सिंह पर दर्ज हुआ केस, जानिए वजह

News18 Bihar
Updated: April 5, 2019, 11:33 AM IST
बिहार की इस अदालत में गिरिराज सिंह पर दर्ज हुआ केस, जानिए वजह
गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक समता पार्टी के बेगूसराय जिलाध्यक्ष राजीव कुमार की तरफ से मुकदमा दायर किया गया है. इसमें आरोप है कि सुजा ठाकुरबारी में गिरिराज सिंह की उपस्थिति में महंत शंकर दास ने कांग्रेस की महिला विधायक अमिता भूषण पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया था.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के बेगूसराय से प्रत्याशी गिरिराज सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. उन पर बेगूसराय के मुख्य दंडाधिकारी के कोर्ट में एक नालसी मुकदमा दायर किया गया है. गिरिराज सिंह और उनके साथ सूजा ठाकुरबाड़ी के महंत शंकर दास पर भी केस दर्ज किया गया. इन दोनों पर जातिगत टिप्पणी करने का आरोप है.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक समता पार्टी के बेगूसराय जिलाध्यक्ष राजीव कुमार ने मुकदमा दायर कराते हुए आरोप लगाया है कि सुजा ठाकुरबारी में भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान गिरिराज सिंह की उपस्थिति में सुजा महंत शंकर दास ने कांग्रेस की महिला विधायक अमिता भूषण पर जातिसूचक आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था.  जिससे सवर्णों की भावना आहत हुई है.

ये भी पढ़ें- महागठबंधन में नीतीश की वापसी के लालू के दावे को PK ने बताया फर्जी, कहा- 'राज' खोल दूं तो शर्मिंदा हो जाएंगे

वकील प्रभाकर कुमार शर्मा ने बताया कि कल मुख्य दंडाधिकारी की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की जाएगी. जाहिर है चुनावी मोर्चे पर लड़ाई लड़ रहे गिरिराज के लिए अब कोर्ट में भी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 

    Loading...

  • RJD नेता तेजप्रताप यादव को दो दिन बाद फिर मिली जान से मारने की धमकी

  • 'जीतनराम मांझी को हमने बनाया और इन्होंने हमसे ही धोखा कर दिया'

  • अपने राज्य की इन खबरों को पढ़ने से कहीं आप चूक तो नहीं गए...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...