बिहार के पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या पर भड़के गिरिराज सिंह, ममता सरकार को बताया 'आतंकी'

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (एएनआई)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (एएनआई)

Begusarai News: बिहार के किशनगंज के पुलिस इंस्पेक्टर की पश्चिम बंगाल में शनिवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. बेटे की हत्या की खबर सुनने के बाद शहीद की मां ने भी रविवार को दम तोड़ दिया.

  • Share this:
बेगूसराय. बीजेपी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Minister Giriraj Singh) ने एक बार फिर बंगाल की ममता सरकार (Mamta Banarjee Government) को कटघरे में खड़ा किया है. गिरिराज सिंह ने बंगाल सरकार (West Bengal Government) को आतंकी करार दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बंगाल में लगातार हिंसा फैलाई जा रही है और बिहार के एक इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार की भी हत्या सरकार के संरक्षण में की गई और इसे मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) की वारदात करार दिया गया. सांसद लॉकेट चटर्जी पर भी हमला किया गया.

हार से बौखलाई ममता सरकार ले रही है हिंसा का सहारा

गिरिराज ने कहा कि आज बंगाल की सरकार को जब अपनी हार साफ-साफ दिख रही है तो वह बंगाल में हिंसा फैला कर बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है लेकिन अब हालात बदल गए हैं और बंगाल की जनता इस आतंकी सरकार को उखाड़ फेंकेगी. गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बंगाल में जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं क्योंकि ममता सरकार को अब लग रहा है कि उनकी हार निश्चित है तो बीजेपी को बदनाम करने के लिए  ममता सरकार तमाम उपाय कर रही है. गिरिराज ने कहा कि आज कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष के द्वारा अपने ही वैज्ञानिकों एवं सरकार पर उंगली उठाई जा रही है.

सदर अस्पताल लेंगे कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज
तीन दिवसीय दौरे पर बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह बेगूसराय में हैं और उन्होंने डंडारी एवं बलिया में अस्पताल का निरीक्षण किया तथा वैक्सीनेशन की व्यवस्था का जायजा लिया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में वैक्सीनेशन की समुचित व्यवस्था की गई है तथा प्रशासनिक महकमा इसे सफल बनाने में जी जान से लगा हुआ है, खासकर अब लोगों में भी जागरूकता देखी जा रही है और अब 45 वर्ष तक के लोग वैक्सीनेशन का लाभ ले रहे हैं. रविवार को गिरिराज सिंह भी सदर अस्पताल बेगूसराय में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज