लाइव टीवी

गिरिराज सिंह के निशाने पर फिर से नीतीश कुमार, अब सुखाड़ को लेकर बोला हमला

News18 Bihar
Updated: September 21, 2019, 2:07 PM IST
गिरिराज सिंह के निशाने पर फिर से नीतीश कुमार, अब सुखाड़ को लेकर बोला हमला
बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने जल्द से जल्द बेगूसराय को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग की है

शनिवार को गिरिराज सिंह तीन दिवसीय दौरे के तहत अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में था जहां उन्होंने सूखाग्रस्त इलाकों का दौरा किया

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2019, 2:07 PM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बीजेपी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Central Minister Giriraj Singh) ने एक बार फिर से बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने सीधे शब्दों में आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार बेगूसराय (Begusarai) के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं. दरअसल शनिवार को गिरिराज सिंह अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान बेगूसराय के मटिहानी प्रखंड स्थित बाढ़ प्रभावित दियारा क्षेत्रों का भ्रमण कर रहे थे.

बेगूसराय की हो रही उपेक्षा

इस दौरान वहां के किसानों ने गिरिराज सिंह को अपनी व्यथा सुनाई उसके बाद गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार को आड़े हाथों लिया. गिरिराज सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बिहार सरकार ने 18 जिलों को सूखाग्रस्त घोषित किया है जबकि बेगूसराय में अन्य जिलों की अपेक्षा कम बारिश हुई लेकिन सरकार का रवैया बेगूसराय के प्रति अब तक सौतेलापन प्रतीत हो रहा है.

मदद का दिलाया भरोसा

गिरिराज सिंह ने किसानों को ढाढस बंधाते हुए कहा कि मैं पत्र लिखकर बिहार सरकार को इस आपदा से अवगत कराउंगा तथा स्थानीय प्रशासन से बात कर बेगूसराय जिला को बाढ़ प्रभावित एवं सूखा प्रभावित घोसित करने के लिए आग्रह भी करूंगा जिससे किसानों को फसल क्षति का लाभ मिल सके.

जारी है नीतीश-गिरिराज का टकराव

बिहार में एनडीए की सरकार है और इस डबल इंजन सरकार में विकास के बड़े-बड़े दावे भी किए गए हैं, लेकिन बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह द्वारा अपनी ही सरकार पर सौतेलापन का आरोप लगाना कहीं-कहीं अंदरूनी तल्खी को दर्शाता है. हाल के दिनों में ट्विटर के जरिए भी गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार आमने-सामने दिखाई दिए थे. मालूम हो कि बिहार के कई जिले इन दिनों बाढ़ग्रस्त हैं तो कई सूखे की चपेट में ऐसे में गिरिराज सिंह की मांग को बिहार सरकार किस तरह से लेती है ये देखना दिलचस्प होगा.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- मुंगेर डबल मर्डर: तीन साल से रिलेशन में थे रिया-आशिफ, कोटा में हुई थी दोस्ती

ये भी पढ़ें- नीतीश से 'दोस्ती' को लेकर RJD में दो फाड़, रघुवंश प्रसाद सिंह ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...