बेगूसराय: LOCKDOWN में छिप-छिप कर मिलता था प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने देखा तो करवा दी शादी
Begusarai News in Hindi

बेगूसराय: LOCKDOWN में छिप-छिप कर मिलता था प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने देखा तो करवा दी शादी
ललित कुमार महतो और रानी कुमारी (फाइल फोटो)

इस लॉकडाउन के बीच भी दोनों एक दूसरे से छिप कर मिल रहे थे. धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में फैल गई. जब इसकी भनक लड़की के परिजनों को लगी तो उन्होंने पंचायत में शिकायत की.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में कोरोना बंदी (Corona Lockdown) उस वक्त एक प्रेमी युगल के लिए वरदान साबित हो गई जब लोगों ने छुप-छुप कर मिल रहे प्रेमी जोड़े को रंगे हाथों पकड़ लिया और बाद में पारिवारिक सहमति से दोनों की शादी (Marriage) करवा दी. यह शादी पूरे रीति-रिवाज से शिव मंदिर में करवाई गई. खास बात यह रही की शादी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरी तरह पालन किया गया. अपने प्रेम को मुकाम मिलने से जहां प्रेमी जोड़ा खुश है. वहीं दोनों के परिवार भी एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं.

बखरी थाना क्षेत्र के चक हमीद का है मामला
दरअसल बखरी थाना के चकहमीद पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या छह कोठियारा गांव निवासी विद्यासागर महतो के पुत्र ललित कुमार महतो का चकहमीद गांव वार्ड संख्या पांच निवासी मेघू महतो की पुत्री रानी कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस लॉकडाउन के बीच भी दोनों एक दूसरे से छिप कर मिल रहे थे. धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में फैल गई. जब इसकी भनक लड़की के परिजनों को लगी तो उन्होंने पंचायत में शिकायत की. पंचों ने दोनों पक्ष की सहमति के बाद शिव मंदिर में हिंदू विधि विधान से शादी करवा दी.

दुल्हा दुल्हन ने मास्क पहनकर शादी की
सीपीआई नेता सूर्यकांत पासवान ने बताया कि शादी के दौरान लोगों ने जहां सोशल डिस्टेंस का पालन किया वहीं दूल्हा और दुल्हन ने मास्क लगा कर शादी को संपन्न किया.



ये भी पढ़ें: COVID-19: बिहार में कोरोना पॉजिटिव चौथे मरीज की मौत, संक्रमितों की संख्या 475 पहुंची
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज