अपना शहर चुनें

States

जेल में बंद पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को राहत, निजी डॉक्टर से दांत का करा सकती हैं इलाज

मंजू वर्मा (फाइल फोटो)
मंजू वर्मा (फाइल फोटो)

आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद पूर्व मंत्री कुमारी मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा की बुधवार को मंझौल कोर्ट में पेशी हुई थी.

  • Share this:
आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद बिहार सरकार में पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. कोर्ट ने मंजू वर्मा को बेगूसराय में ही निजी डॉक्टर से इलाज कराने की इजाजत दे दी है. पूर्व मंत्री के वकील सत्य नारायण महतो ने पीएमसीएच रेफर करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी. जेल में बंद मंजू वर्मा पिछले कई दिनों से दांत दर्द से पीड़ित हैं.

इससे पहले, आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद पूर्व मंत्री कुमारी मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा की बुधवार को मंझौल कोर्ट में पेशी हुई थी. पेशी के दौरान उन्होंने कहा कि हमें इलाज की उचित सुविधा दी जाए. पेशी के दौरान कोर्ट के सामने मंजू वर्मा फूट-फूट कर रोने लगीं. उन्होंने कहा कि दांत के दर्द से वह परेशान हैं. प्रशासन उनकी नहीं सुन रहा है.

बताते चलें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में जांच कर रहे पटना सीबीआई द्वारा अनुसंधान के क्रम में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर पर छापेमारी की गई थी और मकान में रखे 50 जिंदा कारतूस बरामद की गई थी. इस मामले में चेरिया बरियारपुर पुलिस ने मंजू वर्मा और उसके पति चंद्रशेखर वर्मा के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत चेरिया बरियारपुर थाना में मामला दर्ज किया था.



ये भी पढ़ें- 
आरक्षण के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने पीएम को लिखा पत्र, कल दिल्ली में करेंगे हल्ला बोल मार्च

तेजस्वी के संसद मार्च पर चिराग ने उठाए सवाल, कहा-13 प्वाइंट रोस्टर पर हम पहले से कर रहे चर्चा

13 प्वाइंट रोस्टर पर लालू ने केंद्र पर बोला हमला, कहा- संविधान के दिए अधिकार पर डकैती डाल रही मोदी सरकार

Loksabha Election 2019: महागठबंधन की चुनौती के बीच मुजफ्फरपुर में जीत का सिक्सर लगा पाएगा निषाद परिवार !

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज