लोकसभा चुनाव 2019: कन्हैया कुमार बोले- दूसरों को सांप बताने वाले गिरिराज खुद उगलते हैं जहर

सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने कहा कि अगर मैं अपराधी या दोषी हूं तो सरकार मुझे जेल में क्यों नहीं डाल देती.

News18 Bihar
Updated: April 3, 2019, 9:42 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: कन्हैया कुमार बोले- दूसरों को सांप बताने वाले गिरिराज खुद उगलते हैं जहर
कन्हैया कुमार
News18 Bihar
Updated: April 3, 2019, 9:42 AM IST
बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट को लेकर आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. इसी कड़ी में सीपीआई के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने एक बार फिर से गिरिराज सिंह पर तंज कसा है.

कन्हैया कुमार इस कड़ी में कुछ आगे ही निकल गए और उन्होंने गिरिराज सिंह को बेशर्म तथा झूठा बताया. सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने कहा कि अगर मैं अपराधी या दोषी हूं तो सरकार मुझे जेल में क्यों नहीं डाल देती? रही बात गिरिराज सिंह की तो वो अपने अनाप-शनाप बयानों के लिए सदैव जाने जाते हैं. यही वजह है कि आम लोगों को गिरिराज सिंह के मंत्रालय तक का पता नहीं है लेकिन अनाप-शनाप बयानबाजी की वजह से गिरिराज सिंह का नाम सबको पता है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव और उनके PA को मिली जान से मारने की धमकी

कन्हैया कुमार ने गिरिराज सिंह द्वारा सांप नाथ और नागनाथ से अपनी लड़ाई होने के संबंध में कहा कि वो दूसरे को सांप और नाग बताते हैं जबकि खुद अपने मुंह से जहर उगलते हैं. अब ये खुद ही सोचने वाली बात है कि फुफकार भी गिरिराज सिंह मारे और जहर भी गिरिराज सिंह ही उगलें लेकिन सांप किसी दूसरे को बताएं.

ये भी पढ़ें- तीन साल की बच्ची को पड़ोसी ने चॉकलेट के बहाने बुलाया फिर फार्म हाउस में ले जाकर किया रेप

मालूम हो कि बिहार की इस सीट पर सीधी टक्कर मोदी कैबिनेट के मंत्री गिरिराज सिंह और कन्हैया कुमार के बीच है. बिहार की इस सीट से महागठबंधन ने भी अपना प्रत्याशी उतारकर लड़ाई को त्रिकोणीय बनाने की पुरजोर कोशिश की है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 9:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...