लाइव टीवी

बिहार: SLR कारतूस एवं असलहों के साथ पांच क्रिमिनल अरेस्ट, जानें RJD से क्या है कनेक्शन
Begusarai News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 19, 2020, 5:17 PM IST
बिहार: SLR कारतूस एवं असलहों के साथ पांच क्रिमिनल अरेस्ट, जानें RJD से क्या है कनेक्शन
बेगूसराय में गिरफ्त में आए आरोपी ने खुद को आरजेडी का नेता बताया.

गिरफ्त में आए आरोपी ने अपनी राजनीतिक पकड़ (Political hold) का हवाला देते हुए पुलिस पर दबाव बनाने की भी कोशिश की. उसने कहा कि वह बछवारा प्रखंड आरजेडी (RJD) का प्रधान महासचिव है.

  • Share this:
बेगूसराय. कोरोनाबंदी के बीच बेगूसराय पुलिस (Begusarai Police) को बीती रात बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक राइफल, दो देसी पिस्टल एवं प्रतिबंधित एसएलआर के तीन कारतूस सहित 10 सामान्य कारतूस के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये अपराधियों में से एक खुद को राजद का नेता भी बताता है. बता दें की उसकी सूचना पर ही उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार जब इन्हें गिरफ्तार (Arrest) किया गया तो ये किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा था.

डीएसपी ने बताया कि कैसे अपराधियों को धर दबोचा
तेघरा डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि सरकारी योजनाओं में तेघड़ा निवासी कुख्यात अपराधी अभिषेक कुमार के द्वारा रंगदारी टैक्स की मांग की गई थी और इसी मामले में  सर्वप्रथम पूर्व में ही गोलू कुमार नामक अपराधी को गिरफ्तार किया गया था. बीती रात जिस वक्त अभिषेक कुमार किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था उसी वक्त पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. अभिषेक कुमार के पास एक पिस्टल एवं 2 गोली भी पुलिस ने बरामद की गई है.

अपराधियों का लंबा है आपराधिक इतिहास



अभिषेक कुमार से पूछताछ के बाद पता चला कि मधुरापुर निवासी कुख्यात अपराधी गुलशन कुमार एवं प्रशांत कुमार को भी देखा गया है. तब पुलिस ने छापेमारी कर उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस को सूचना मिली की मधुरापुर दियारा क्षेत्र में एक रायफल के साथ दो अपराधियों को देखा गया है. तब पुलिस तत्काल कार्रवाई की और खदेड़ कर बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया निवासी आनंद कुमार एवं मोहन कुमार को गिरफ्तार किया.



राजनीतिक दबिश बनाने की कोशिश
गिरफ्त में आए आनंद कुमार ने सर्वप्रथम अपनी राजनीतिक पकड़ का हवाला देते हुए पुलिस पर दबाव बनाने की भी कोशिश की. आनंद कुमार के अनुसार वह बछवारा प्रखंड आरजेडी का प्रधान महासचिव है.  फिलहाल पुलिस सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें


...तो क्या योगी आदित्यनाथ की 'दरियादिली' ने CM नीतीश के लिए खड़ी कर दी बड़ी मुश्किल?




बंद कमरे में गुपचुप मिले मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी, राजद-कांग्रेस को नहीं मिला न्योता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading