Home /News /bihar /

बेगूसराय: बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, हालत नाजुक

बेगूसराय: बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, हालत नाजुक

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारी. (सांकेतिक तस्‍वीर)

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारी. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Begusarai Crime News: गोलीबारी की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में स्थानीय दुकानदार घटनास्थल की ओर दौड़े तब तक अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. बाद में आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा घायल व्यवसायी को भगवानपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल उनका इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. अपराधियों का आतंक एक बार फिर बिहार के बेगूसराय में दिख रहा है. बेखौफ बदमाश लूटपाट एवं हत्या समेत बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार की रात लूटपाट के दौरान एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर बाजार की है.  बताया जा रहा है कि मेहदुली निवासी चंदन सोनी भगवानपुर बाजार में आभूषण की दुकान चलाते हैं. बीती रात जब वह दुकान बंद कर अपने छोटे पुत्र के साथ वापस घर जा रहे इसी क्रम में डाकघर के समीप तकरीबन तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में चंदन सोनी को एक गोली लग गई और वह वहीं पर गिर पड़े.

गोलीबारी की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में स्थानीय दुकानदार घटनास्थल की ओर दौड़े तब तक अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. बाद में आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा चंदन सोनी को भगवानपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल चंदन सोनी का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

गौरतलब है कि दिवाली की रात भी अपराधियों ने लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघि में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा तीन अन्य लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Tags: Begusarai Crime News, Begusarai news, Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर