बिहार: गोलियों की बौछार कर दिनदहाड़े 50 लाख के जेवरात लूट ले गए अपराधी, दुकान से महज 500 मीटर दूर है थाना
Begusarai News in Hindi

बिहार: गोलियों की बौछार कर दिनदहाड़े 50 लाख के जेवरात लूट ले गए अपराधी, दुकान से महज 500 मीटर दूर है थाना
बेगूसराय में 50 लाख के जेवरात की लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार विधानसभा का चुनाव (Bihar Assembly Election) नजदीक आते ही प्रदेश में अपराध की घटनाओं में अचानक वृद्धि हो गई है.

  • Share this:
बेगूसराय. अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट (Robbed in broad daylight) की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने हथियार के बल पर एक जेवर दुकान से लाखों के जेवरात लूट लिए. बताया जा रहा है कि दुकान से करीब 50 लाख से अधिक के जेवारत लूटे गए हैं. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा बाजार की है. अपराधियों के द्वारा लूट की वारदात महज थाना से 500 मीटर की दूरी पर दिन के 2:30 से 3:00 के बीच दी गई. लूट के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) भी की. हालांकि गनीमत यह रही कि दुकानदार बाल-बाल बच गया. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया है. अपराध की इस घटना के बाद जहां लोगों में दहशत है वहीं लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं.

दुकान से महज 500 मीटर दूर है थाना
अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तेघड़ा बाजार में अपराधी गोलियां चलाते रहे और महज 500 मीटर दूर स्थित थाने में मौजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी. बताया जा रहा है कि अपराधी दो बाइक पर सवार थे और छह की संख्या में थे. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पहले तो बाइक सवार अपराधी हरिहर बाबू की सोने चांदी की दुकान के सामने आ धमके एवं अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

दुकान के बाहर फायरिंग करते रहे अपराधी
घटना के वक्त जहां दो अपराधी बाहर गोलीबारी कर रहे थे वहीं चार अपराधी दुकान के अंदर घुस गए और दुकान में रखे लाखों के जेवरात समेट लिए.  जेवरात लेकर अपराधी बाहर रखे बोरे में बंद कर बाइक पर सवार हुए और हथियार लहराते एवं गोलीबारी करते फरार हो गए.  इस दौरान स्थानीय दुकानदारों के द्वारा छिपकर रोड़े भी बरसाए गए, लेकिन अपराधियों के द्वारा गोली चलाने की वजह से दुकानदार सामने नहीं आए. अपराधियों की यह सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.



सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लूट की तस्वीर.


अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का पुलिस का दावा
दिनदहाड़े इस वारदात से जहां पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं वही स्थानीय लोगों में भय व्याप्त है. हालांकि बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही अपराधियों की शिनाख्त कर उन्हें हवालात में बंद कर दिया जाएगा. बहरहाल अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस अपने किए दावे को कामयाब करती है या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज