बेगूसराय में किसान की गोली मार हत्या, RSS से जुड़ा था मृतक

मृतक किसान सुरेंद्र सिंह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े हुए थे और इनके भाई पूर्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मंडल अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

News18 Bihar
Updated: July 13, 2019, 1:00 PM IST
बेगूसराय में किसान की गोली मार हत्या, RSS से जुड़ा था मृतक
बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: July 13, 2019, 1:00 PM IST
खबर बिहार के बेगूसराय जिले से है. यहां पर बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने सोए अवस्था में एक किसान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी सोनू वाला दियारा की है. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सुरेंद्र सिंह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े हुए थे और इनके भाई पूर्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मंडल अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

फिलहाल पुलिस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध नागा सिंह को हिरासत ले लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र स्थित सोनूबाला दियारा का माहौल उस वक्त गरमा गया जब अपराधियों ने सोए अवस्था में सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. सुरेंद्र सिंह खेती करते थे और मवेशी को लेकर दियारा स्थित अपने खेत में डेरा बनाकर रहते थे.



पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
परिजनों ने बताया कि शुक्रवार दिन में खेत की सीमा को लेकर सुरेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह और नागा सिंह के बीच कहासुनी हो गई थी. बाद में स्थानीय लोगों ने मामले को शांत करवा दिया था. परिजनों का आरोप है कि जब बीती रात सुरेंद्र सिंह अपने डेरा पर सोए हुए थे. इसी दौरान नागा सिंह, देवेंद्र सिंह और अपने अन्य दो साथियों के साथ डेरा पर पहुंचे और सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें-

News18 से बोली साक्षी- सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है
Loading...

झिलमिल इलाके के रबर फैक्ट्री में भीषण आग, 3 लोगों की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...