मुकदमा वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने बच्चे को ईंट पर पटका

खम्हार गांव में पिछले वर्ष नवंबर महीने में अपराधियों ने चंदन कुमार नामक दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में...

News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 9:03 AM IST
मुकदमा वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने बच्चे को ईंट पर पटका
अपराधियों ने बच्चे को ईंट पर पटका
News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 9:03 AM IST
बेगूसराय (Begusarai) में सोमवार की देर शाम अपराधियों ने मुकदमा वापस नहीं लेने पर एक बच्चे का अपहरण कर लिया. गनीमत रही कि बच्चे के चिल्लाने के बाद जब स्थानीय लोग जुटने लगे तो अपराधियों ने बच्चे को पिस्तौल के बट से मारकर घायल कर दिया. साथ ही बच्चे को ईंट पर पटक कर मौके से फरार हो गए. फिलहाल, बच्चे का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गांव का है
दरअसल, मुफस्सिल थाना (Mufassil police station) क्षेत्र के खम्हार गांव में पिछले वर्ष नवंबर महीने में अपराधियों ने चंदन कुमार नामक दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में चंदन कुमार के परिजनों ने खम्हार के ही कुंदन कुमार और तिलकेश यादव सहित अन्य लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. तब पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ कर जेल में बंद भी कर दिया था. अब जब सभी आरोपी जमानत पर जेल से बाहर निकल गए हैं तो पीड़ित परिवार पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग आ गए

लेकिन पीड़ित परिवार न्याय के लिए मुकदमा वापस लेने की बात से इंकार कर रहा था. इसी से आक्रोशित होकर सोमवार की देर शाम कुंदन कुमार और तिलकेश ने मृतक चंदन कुमार के पुत्र का अपहरण कर लिया. अपराधी जब अपहृत बच्चे को लेकर भाग रहे थे, इसी दौरान बच्चा चिल्लाने लगा. बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जमा होने लगे. ऐसे में अपराधियों ने पिस्तौल के बट से बच्चे के सिर पर हमला  घायल कर दिया. साथ ही ईंट पर पटक कर मौके से फरार हो गए. फिलहाल, बच्चे का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 
Loading...

लखीसराय के अशोकधाम मंदिर में भगदड़, एक श्रद्धालु की मौत

डीजे वैन में मौत बनकर दौड़ा करेंट, दो कांवरियों की गई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 9:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...