लाइव टीवी

घर में घुसकर मां-बेटे की हथौड़े से कर दी हत्या, बहू ने भागकर बचाई जान

News18 Bihar
Updated: October 15, 2019, 12:28 PM IST
घर में घुसकर मां-बेटे की हथौड़े से कर दी हत्या, बहू ने भागकर बचाई जान
बेगूसराय में हुई हत्या की घटना के बाद घटनास्थल पर जमा भीड़

बेगूसराय (Begusarai) में हुई हत्या (Murder) की इस दोहरी वारदात से पुलिस (Police) भी सकते में है. इस वारदात में जख्मी एक महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार में अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला बेगूसराय (Begusarai) में से जुड़ा है जहां अपराधियों ने दोहरे हत्याकांड ( Double Murder) की घटना को अंजाम दिया है. हैमर मैन (Hammer Man) की तर्ज पर अपराधियों ने एक साथ तीन लोगों को निशाना बनाया और तीनों के सिर पर जोरदार वार किया. इस घटना में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं एक महिला अभी भी जिंदगी की जंग लड़ रही है. घटना सोमवार देर रात की है जब बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया.

एक ही घर में सो रहे थे सभी

हैमर मैन की शक्ल में हमलावरों ने एक साथ घर में सोए पति-पत्नी और मां पर बेरहमी से हथौड़े से हमला किया. इस घटना में जहां मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर गांव की है. बताया जाता है कि खंजापुर गांव निवासी 40 वर्षीय मुकेश सिंह अपनी मां आंगनबाड़ी सेविका उषा देवी और पत्नी रत्ना देवी के साथ अर्धनिर्मित पक्के मकान में सोया हुआ था. इसी दौरान देर रात अपराधियों ने तीनों के सिर पर लगातार हथौड़े से वार कर जख्मी कर दिया.

महिला ने भागकर बचाई जान

इस घटना में मुकेश सिंह और उसकी मां उषा देवी की मौके पर मौत हो गई जबकि मुकेश सिंह की पत्नी रत्ना देवी किसी तरह भागकर घर से बाहर चली गई और बेहोश होकर गिर गई. अपराधियों ने रत्ना देवी को भी मरा हुआ समझकर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए. बाद में बेहोशी की हालत में पुलिस ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अपराधियों ने इस घटना को किस वजह से अंजाम दिया है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. जानकारी के मृतक मुकेश सिंह का कुछ दिन पूर्व पड़ोसी से घर बनाने के दौरान विवाद हुआ था. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- BPSC की 63वीं परीक्षा का फाइनल रिजल्ट घोषित, श्रेयांश तिवारी बने टॉपर

ये भी पढ़ें- बिहार में पान खाकर लौट रहे प्रोफेसर की सरेआम गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...