लाइव टीवी

गोलियों से घायल RJD नेता ने पहले बेटी को एग्जाम सेंटर पहुंचाया फिर अस्पताल में हुआ भर्ती

News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 3:03 PM IST
गोलियों से घायल RJD नेता ने पहले बेटी को एग्जाम सेंटर पहुंचाया फिर अस्पताल में हुआ भर्ती
अस्पताल में भर्ती राजद नेता

पूर्व मुखिया सह राजद नेता रामकृपाल महतो अपने घर से मोटरसाइकिल पर बेटी को बैठाकर इंटर की परीक्षा दिलाने के लिए स्कूल जा रहे थे, इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. मामला बेगूसराय से जुड़ा है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े वीरपुर पूर्वी पंचायत के पूर्व मुखिया और राजद नेता को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के लतराही समीप की है.

बताया जाता है कि पूर्व मुखिया सह राजद नेता रामकृपाल महतो अपने घर से मोटरसाइकिल पर बेटी को बैठाकर इंटर की परीक्षा दिलाने के लिए के लिए स्कूल ले जा रहे थे. इसी दरम्यान पहले से मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने लतराही के समीप रामकृपाल महतो को घेर लिया और उनके सीने में दो गोलियां  मार दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल रामकृपाल प्रसाद अपनी बेटी के साथ बेगूसराय पहुंचे और दो अन्य लोगों की मदद से बेटी को परीक्षा केंद्र पर उतारकर शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंच गए.

यह भी पढ़ें- छपरा- वार्ड पार्षद के पति की घर में घुसकर हत्या, विवाद के बाद चाकू से गोदा

घायल अवस्था में राम कृपाल महतो को आनन-फानन में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. परिवारवालों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. मामले की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुटी है. इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 

आखिर क्यों ट्रैकसूट और हेलमेट लगाए शख्स को सरगर्मी से ढूंढ रही है पटना पुलिस ?
Loading...

मुलायम के बयान पर आजम बोले- यह उनसे दिलवाया गया, अमर सिंह बोले- भ्रम पैदा करने वाला है

प्रयागराज से काशी के बीच इस तरह चलेंगे फाइव स्टार क्रूज, गडकरी ने बताया पूरा प्लान!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...