बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली

ये घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के अंग्रेजी डाला की है. जानकारी के मुताबिक मुन्ना सिंह उर्फ कटेला रतनपुर से अपने घर जा रहा था तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने युवक को गोली मार दी.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2018, 12:33 PM IST
News18 Bihar
Updated: August 11, 2018, 12:33 PM IST
बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक युवक को गोली मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया. साथ्‍ा ही मामले की जांच कर रही है.

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के अंग्रेजी डाला के समीप की है. जानकारी के मुताबिक मुन्ना सिंह उर्फ कटेला रतनपुर से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने पहले अपनी बोलेरो गाड़ी से मोटरसाइकिल में धक्का मारा फिर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. अपराधियों के हमले के बाद मुन्ना भागने लगा लेकिन अपराधियों ने खदेड़कर उसको गोली मार दी, जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया.

घटना के बाद अपराधी हथियार मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस का कहना है कि संजय सिंह नामक व्यक्ति से मुन्ना सिंह उर्फ कटेला दस हजार उधार लिए थे. इसी वजह से हुए विवाद के कारण संजय सिंह ने मुन्ना सिंह को गोली मार दी. फिलहाल पुलिस मामले को दर्ज कर छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें: जयपुर में राहुल गांधी का चुनावी शंखनाद आज, मंदिर दर्शन पर सस्पेंस 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर