लाइव टीवी
Elec-widget

घात लगाए अपराधियों ने ओवरटेक कर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत 2 जख्मी

News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 10:38 AM IST
घात लगाए अपराधियों ने ओवरटेक कर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत 2 जख्मी
बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायियों से लूटपाट के क्रम में अपराधियों ने फायरिंग की जिसमें एक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.

गाड़ी रोकने के बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं जिससे ड्राइवर दीपक कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि प्रिंस सोनी गंभीर रूप से घायल हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 12, 2019, 10:38 AM IST
  • Share this:
बेगूसराय. प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद अपराधियों के हौसले कम नहीं हो रहे हैं. बेगूसराय (Begusarai) में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दुस्साहस दिखाया और पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए लूटपाट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों ने ड्राइवर समेत तीन स्वर्ण व्यवसायी (Gold Businessman) को गोली भी मार दी जिसमें ड्राइवर दीपक कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना गढ़हारा थाना क्षेत्र के ठकुरीचक की है. इस घटना से व्यवसायी आक्रोशित हैं और बाजार को बंद कर अपना विरोध जताने की तैयारी में जुट गए हैं.

दरअसल आज बेगूसराय के स्वर्ण व्यवसायी प्रिंस सोनी, अभय कुमार सिंह और संतोष कुमार कोलकाता से हावड़ा काठगोदाम एक्सप्रेस से बरौनी स्टेशन उतरे और उतरने के बाद पहले से इंतजार कर रहे ड्राइवर दीपक कुमार के साथ अपनी गाड़ी से बेगूसराय आ रहे थे. इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने पहले बाइक से व्यवसायियों का पीछा किया. फिर गरहरा थाना क्षेत्र के ठाकुरचक के समीप ओवरटेक कर सर्वप्रथम इनकी गाड़ी को रोक लिया.

बताया जा रहा है कि गाड़ी रोकने के बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं जिससे ड्राइवर दीपक कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि प्रिंस सोनी गंभीर रूप से घायल हैं, वहीं संतोष कुमार को भी हल्की चोट आई है .

बेगूसराय के निजी नर्सिंग होम में इलाजरत जख्मी स्वर्ण व्यवसायी.


घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों का जुटना प्रारंभ हो गया और लोगों ने पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन भी करना शुरू कर दिया. व्यवसायियों की मानें तो अपराधियों ने सोने के चेन एवं अन्य कीमती सामानों को लूट लिया तथा लूट के दौरान ही गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है.

व्यवसायियों का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है की अपराधी व्यवसायियों से लूटपाट के ख्याल से ही बरौनी स्टेशन से ही पीछा कर रहे थे और मौका लगते ही इस घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...