लाइव टीवी

पत्रकार को सरेआम गाड़ी से कुचल कर मारने का प्रयास, बाल-बाल बची जान

News18 Bihar
Updated: October 10, 2019, 5:05 PM IST
पत्रकार को सरेआम गाड़ी से कुचल कर मारने का प्रयास, बाल-बाल बची जान
बेगूसराय में हुई घटना के बाद घायल पत्रकार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

बेगूसराय (Begusarai) में हुए इस जानलेवा हमले में दैनिक अखबार के पत्रकार (Journalist) अजय शास्त्री बाल-बाल बच गए. पुलिस ने इस संबंध में केस (FIR) दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बेखौफ अपराधियों ने गाड़ी से कुचलकर एक पत्रकार (Journalist) की जान लेने का असफल प्रयास किया. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नीमा चांदपुरा रोड की है. बताया जा रहा है कि एक दैनिक अखबार (News Paper) के पत्रकार अजय शास्त्री अपने घर नीमा चांदपुरा से बेगूसराय आ रहे थे, इस दौरान सामने से आ रही बोलेरो (Bolero) गाड़ी ने जानबूझकर उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में अजय शास्त्री बुरी तरह से जख्मी हो गए और उनका एक पैर टूट गया. आनन-फानन में घायल पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला जमीनी विवाद से जुड़ा

पुलिस के अनुसार मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. डीएसपी मुख्यालय कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले अजय शास्त्री और उन्हीं के रिश्ते में लगने वाले चाचा मुसुक सिंह के बीच बरसों से जमीन विवाद चला आ रहा है. इसे लेकर दोनों के बीच कई बार हाथापाई और तू तू, मैं मैं भी हो चुकी है. गुरुवार को जब अजय शास्त्री अपने घर से आ रहे थे तो मुसुक सिंह ने उन्हें जान से मारने का प्रयास किया.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रेड शुरू

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी मुसुक सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पत्रकार अजय शास्त्री पर उक्त आरोपी द्वारा पूर्व में भी जानलेवा हमला किया गया था. आरोपी पर अपराध के कई मामले कोर्ट में  लंबित हैं.

(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें- JDU ने कसी नकेल तो अजय आलोक बोले- पार्टी से निकाल क्यों नहीं देते ?
Loading...

मौत की डूबकी: नहाने के दौरान तालाब में डूबे तीन बच्चे, तीनों की गई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...