लाइव टीवी

जमीन पर नहीं जमा सके कब्जा तो की बलात्कार की कोशिश, विफल रहने पर निर्वस्त्र कर पीटा

News18 Bihar
Updated: March 7, 2019, 10:36 AM IST
जमीन पर नहीं जमा सके कब्जा तो की बलात्कार की कोशिश, विफल रहने पर निर्वस्त्र कर पीटा
मामले की जांच को पहुंची पुलिस

इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाने में मामला दर्ज कराया है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसे अपराधियों ने निर्वस्त्र की जमकर पिटाई की है

  • Share this:
बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय का है जहां एक महिला के साथ रेप करने में विफल होने पर मनचलों ने उसकी पिटाई की. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया हैबतपुर की है.

अपराधियों ने पहले तो रेप का प्रयास किया फिर उसमें विफल हुए तो महिला और उसकी मां की जमकर पिटाई कर दी. इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाने में मामला दर्ज कराया है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसे अपराधियों ने निर्वस्त्र की जमकर पिटाई की है. मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बच्चे को कार से कुचलने के बाद दस किलोमीटर तक घसीटा, टुकड़ों में बंट गया मासूम का शव

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गांव के ही संजीत साहनी, रघु साहनी अपने चारों भाइयों के साथ घटनास्थल पर पहुंचा और पहले तो उसने महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की. इस दौरान जब महिला ने इसका विरोध किया तो संजीत साहनी अपने भाईयों के साथ महिला को घसीट कर रेप के लिए ले जाने लगा. महिला के चिल्लाने के बाद स्थानीय लोग जमा हुए और किसी तरह महिला की अस्मत बचाई जा सकी.

ये भी पढ़ें- बिहार में कातिल बनी पुलिस ! जुर्म कबूलने के लिए इतना पीटा कि दो अपराधियों ने तोड़ दिया दम

इस मामले में जमीनी विवाद भी सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के परिवार और संजीत साहनी के परिवार में एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसे पंचायत के द्वारा सुलझा दिया गया था. फिर संजीत साहनी एवं उसके परिवार के लोगों ने दोबारा उस जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की जिसका विरोध पीड़ित परिवार के द्वारा किया जा रहा था.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच को पहुंची. पुलिस के मुताबिक दोषियों की पहचान की जा रही है साथ ही मामले की पड़ताल की जा रही है.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...