लाइव टीवी

100 रुपए को लेकर हुआ विवाद तो बहू ने सास पर फेंक दिया खौलता पानी
Begusarai News in Hindi

Santosh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 20, 2020, 5:53 PM IST
100 रुपए को लेकर हुआ विवाद तो बहू ने सास पर फेंक दिया खौलता पानी
बेगूसराय में हुई घटना में गर्म पानी से झुलसी सास

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में हुई इस घटना में महिला की सास बुरी तरह से झुलस गई. घटना बेगूसराय जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र के सीहमा गांव की है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में दिल को दहला देने वाली एक घटना आई है. यहां में एक बहू ने मामूली विवाद में अपनी सास पर खौलता हुआ पानी (Boiled Water) फेंक दिया. इस घटना में महिला की सास बुरी तरह से झुलस गई. घटना जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र के सीहमा गांव की है. स्थानीय लोगों ने पीड़िता रेखा देवी को स्थानीय पीएचसी (PHC) में भर्ती कराया जहां से पीड़िता की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

100 रुपए को लेकर हुआ था विवाद

छौराही थाना क्षेत्र के सीहमा गांव की इस घटना में विवाद महज 100 रुपए को लेकर हुआ विवाद था. गोपाल शर्मा के पुत्र ने अपने पिता को 5 सौ रुपये भेजे थे और पोते के लिए किताब खरीदने की बात कही थी लेकिन गोपाल शर्मा ने वो पैसे अपने पोते को दे दिए और कहा खुद ही किताब खरीद लाना. पोते ने किताब खरीद भी लिया और बचे हुए सौ रुपए अपने दादा गोपाल शर्मा को वापस कर दिया और कहा कि जब मैं स्कूल जाने लगूंगा तब दादा जी यह पैसा मुझे देना लेकिन जैसे ही गोपाल शर्मा का पोता अपने घर पहुंचा तो मां ने उससे पैसे का हिसाब मांगा.

ससुर-बहू के झगड़े में कूदी थी सास



लड़के द्वारा बाकी पैसे दादा को वापस करने की बात बताई गई इसी से आक्रोशित होकर गोपाल शर्मा की पुत्र वधू दरवाजे के समीप आकर गोपाल शर्मा से लड़ने लगी. अपने पति और पुत्र वधू को झगड़ते देख पीड़िता रेखा देवी ने बीच बचाव करने की कोशिश की इसी से आक्रोशित होकर गोपाल शर्मा की पुत्र वधू ने अपनी सास रेखा देवी पर खौलता हुआ पानी फेंक दिया. इस घटना के बाद गांव के लोग आरोपी बहू की निंदा करते नहीं थक रहे. गर्म पानी से झुलसी महिला फिलहाल इलाज करवा रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार: परीक्षा दी इतिहास विषय की, विश्‍वविद्यालय ने मनोविज्ञान में कर दिया पास

ये भी पढ़ें- जिस शख्स को चाचा कहती थी 6 साल की मासूम उसी ने किया रेप, मां बोली- फांसी हो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर