लाइव टीवी

चचेरी भाभी से था युवक का अवैध संबंध, कुएं में शव मिलने से इलाके में मची सनसनी

News18 Bihar
Updated: October 26, 2019, 1:37 PM IST
चचेरी भाभी से था युवक का अवैध संबंध, कुएं में शव मिलने से इलाके में मची सनसनी
कुएं में शव देखे जाने की सूचना मिलने के बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी तो यह मामला अवैध संबंध से जुड़ा हुआ प्रतीत होने लगा. बताया जा रहा है कि मृतक प्रदीप कुमार का अपनी ही एक चचेरी भाभी से अवैध संबंध था और पिछले महीने प्रदीप कुमार और उक्त महिला अपने घर से फरार हो गए थे.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोल में कुएं में एक युवक का शव (Dead Body) मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. फिर जब लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी और पुलिस ने आकर शव को कुएं से बाहर निकाला तो शव की शिनाख्त अर्जुन टोल निवासी अकलू महतों के 24 वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार के रूप में की गई. परिजनों के अनुसार प्रदीप कुमार 24 अक्टूबर की रात्रि से ही घर से गायब था और अब उसका शव बरामद किया गया. पुलिस की तफ्तीश के बाद मामला अवैध संबंध से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

चचेरी भाभी से था अवैध संबंध
पुलिस ने मृतक प्रदीप कुमार की कमर से एक पिस्टल और छह कारतूस भी बरामद किए हैं. बाद में पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी तो यह मामला अवैध संबंध से जुड़ा हुआ प्रतीत होने लगा. बताया जा रहा है कि मृतक प्रदीप कुमार का अपनी ही एक चचेरी भाभी से अवैध संबंध था और पिछले महीने प्रदीप कुमार और उक्त महिला अपने घर से फरार हो गए थे.

आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही पुलिस

बाद में लोगों के द्वारा बुलाने पर दोनों घर वापस आए और इस मामले की पंचायती भी की गई. हाल के दिनों में भी प्रदीप कुमार का उक्त महिला से संपर्क बना हुआ था. अनुमान लगाया जा रहा है कि अवैध संबंध की वजह से ही महिला पक्ष के लोगों ने प्रदीप कुमार की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया. लेकिन पुलिस प्रदीप कुमार के पास हथियार मिलने की वजह से मृतक का आपराधिक इतिहास भी खंगालने का प्रयास कर रही है.

रंजीश की वजह से भी हत्या का शक
बेगूसराय के मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक भी अपराधी प्रवृत्ति का हो सकता है और किसी रंजिश की वजह से ही इसकी हत्या की गई हो. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस तफ्तीश पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि प्रदीप कुमार की हत्या के पीछे किन लोगों का हाथ है और प्रदीप कुमार की हत्या अवैध संबंध की वजह से या आपराधिक घटनाओं की वजह से की गई है.
Loading...

पुलिस की कार्यशैली पर भी उठ रहे सवाल
देखा जाए तो पिछले 15 घंटों के दौरान जिले में अलग-अलग जगह पर अपराधियों ने एक महिला की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया तो वहीं युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया. हाल के दिनों में बेगूसराय में अपराधियों के द्वारा लगातार हत्या जैसी बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है. निश्चित रूप से हत्या की घटनाओं की वजह से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

(संतोष कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने गांव में लगाए पेड़-पौधे, दोस्तों को खुद से बना के खिलाया लिट्टी चोखा

पेड़ से लटका मिला 25 वर्षीय महिला का शव, पूरे इलाके में सनसनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...