लाइव टीवी

कुएं में तैर रहा था शव, पुलिस ने मृतक के कमर से बरामद किया असलहा

News18 Bihar
Updated: October 26, 2019, 9:02 AM IST
कुएं में तैर रहा था शव, पुलिस ने मृतक के कमर से बरामद किया असलहा
कुएं से बरामद हुआ ट्रेन (प्रतीकात्मक फोटो)

शव कुंए में तैर रहा था. जब शव को बाहर निकाला गया तो उसके कमर से पुलिस ने असलहा बरामद किया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मृतक की पहचान प्रदीप कुमार के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि अर्जुन टोल में कुंए से युवक का शव बरामद किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, अर्जुन टोल निवासी अकलू महतो का पुत्र प्रदीप कुमार 24 अक्टूबर से ही लापता था. इसकी सूचना परिजनों के द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई थी. शनिवार सुबह जब लोग कुएं के नजदीक पहुंचे तो एक शव को पानी में तैरते हुए देखा. फिर, पूरे मोहल्ले में फैल गई.

शव को कुंए से बाहर निकाला
इसके बाद स्थानीय लोगों ने शव को कुंए से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक प्रदीप कुमार के कमर से एक पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रदीप कुमार भी अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति था और आपसी रंजिश की वजह से ही किसी ने इसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है.

जागरण प्रोग्राम के दौरान हुआ था झगड़ा
बता दें कि इसी महीने बीते आठ अक्टूबर को वीरपुर स्थित नौला गांव के वार्ड संख्या उन्नीस मेंं एक युवक की लाश कुआं से बरामद की गई थी. युवक की लाश बरामद होने की खबर सुनकर लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई थी. मृत युवक की पहचान गांव के ही नेपाली सिंह के पच्चीस वर्षीय पुत्र नूनू सिंह के रूप में की गई थी. मृत नूनू सिंह गांव मेंं ही दुर्गापूजा मेंं जागरण प्रोग्राम देखने गया था.जहां प्रोग्राम के दौरान ही किसी बात को लेकर उसकी किसी के साथ हाथापाई हो गयी थी. कार्यक्रम समाप्ति के बाद उक्त युवक अपने घर लौट आया. पुन: रात्रि दो बजे उसका मित्र उसके घर पर पहुंच उसे बुलाकर कहीं ले गया. बाद में युवक का शव कुएं से बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

मेडिकल स्टोर लाइसेंस के नाम पर फर्जीवाड़ा, गिरोह के सरगना समेत 7 गिरफ्तार

2022 UP विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस की सारथी: MLC दीपक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...