लाइव टीवी

नीतीश कुमार को लेकर नरम पड़े गिरिराज सिंह, कहा- केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय स्वीकार

News18 Bihar
Updated: October 19, 2019, 7:10 PM IST
नीतीश कुमार को लेकर नरम पड़े गिरिराज सिंह, कहा- केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय स्वीकार
गिरिराज सिंह ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो निर्णय लिया है, हम लोग उस निर्णय के साथ हैं. (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पटना (Patna) में आई बाढ़ (Flood) और जलजमाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ जमकर हमले किए थे.

  • Share this:
बेगूसराय. बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर नरम पड़ते दिख रहे हैं. शनिवार को गिरिराज सिंह ने पूरे अनुशासन का परिचय देते हुए अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्णय पर ही बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में सीटों के बंटवारे पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि लोकसभा की तर्ज पर ही विधानसभा चुनाव के लिए सीटों का बंटवारा होगा.

दरअसल, नेटवर्क 18 के एडिटर-इन-चीफ राहुल जोशी (Rahul Joshi) के साथ बात करते हुए गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) ने स्पष्ट कर दिया कि बिहार में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) का नेतृत्व नीतीश कुमार ही करेंगे और पूरा एनडीए उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगा.

केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय सर्वमान्य
नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोलने वाले बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो निर्णय लिया है, हम लोग उस निर्णय के साथ हैं. केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय सर्वमान्य है. स्वभाविक है, बिहार में एनडीए चुनाव लड़ेगा, जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं. लोकसभा चुनाव में बराबर सीटों पर चुनाव लड़ा गया था. विधानसभा चुनाव में भी उम्मीद है कि इसी पैटर्न पर एनडीए चुनाव लड़ा जाएगा.

पूर्व सांसद भोला सिंह की श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने पहुंचे थे गिरिराज
बता दें कि शनिवार को गिरिराज सिंह पूर्व सांसद भोला सिंह की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने दिनकर भवन पहुंचे थे. गिरिराज सिंह के साथ-साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर और बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा भी उक्त कार्यक्रम में पहुंचे थे.

(रिपोर्ट- संतोष कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें-

क्या दूर-दूर, पास-पास वाली राजनीति से किनारा करने जा रही है JDU-BJP ?

पटना: इस मोहल्ले के लोग दरिया में मनाएंगे दिवाली! जानें क्या है मजबूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...