Home /News /bihar /

OMG: अच्छे शौक का बुरा नतीजा, ITI के छात्र ने खरीदी पिस्तौल के शेप वाली लाइटर और...

OMG: अच्छे शौक का बुरा नतीजा, ITI के छात्र ने खरीदी पिस्तौल के शेप वाली लाइटर और...

पढ़ते तो सिर उठाकर चलते, पर शौक पूरा करने के लिए जो किया, उसके लिए ढंकना पड़ा चेहरा.

पढ़ते तो सिर उठाकर चलते, पर शौक पूरा करने के लिए जो किया, उसके लिए ढंकना पड़ा चेहरा.

Educated Criminals: मामला बेगूसराय के लाखों थाना क्षेत्र का है. पकड़े गए छात्रों की पहचान आईटीआई के प्रियांशु कुमार और ग्रैजुएशन की तैयारी कर रहे राजू कुमार के रूप में हुई है. ये दोनों ने मोटरसाइकिल के शौकीन हैं. अपने लिए मोटरसाइकिल चाहते थे. इसके लिए इन दोनों ने शॉर्टकट रास्ता चुना. बाइक के लिए लूट की प्लानिंग की. इसके लिए फ्लिपकार्ट से एक लाइटर खरीदा, जिसका शेप रिवॉल्वर की तरह था. फिर इन दोनों ने इस लाइटर रिवॉल्वर से लूट की वारदात को अंजाम दिया.

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. बुरे काम का तो बुरा नतीजा होता ही है, पर कई बार अच्छे शौक का भी बुरा नतीजा होता है. इसी बात की तस्दीक करता है अपराध का वह दिलचस्प किस्सा, जो बेगूसराय से सामने आया है. यहां आईटीआई का एक छात्र और ग्रैजुएशन कर रहा उसका साथी लूट के मामले में गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, इन दोनों ने अपने शौक पूरे करने के लिए लूट की वारदात कर पैसे जुटाने की कोशिश की. लूटने के लिए इन्होंने तमंचे के शेप वाले लाइटर का इस्तेमाल किया, जिसे इन्होंने फ्लिपकार्ट से खरीदा था.

यह मामला बेगूसराय के लाखों थाना क्षेत्र का है. पकड़े गए छात्रों की पहचान आईटीआई के प्रियांशु कुमार और ग्रैजुएशन की तैयारी कर रहे राजू कुमार के रूप में हुई है. ये दोनों ने मोटरसाइकिल के शौकीन हैं. अपने लिए मोटरसाइकिल चाहते थे. इसके लिए इन दोनों ने शॉर्टकट रास्ता चुना. बाइक के लिए लूट की प्लानिंग की. इसके लिए फ्लिपकार्ट से एक लाइटर खरीदा, जिसका शेप रिवॉल्वर की तरह था. फिर इन दोनों ने इस लाइटर रिवॉल्वर से लूट की वारदात को अंजाम दिया.

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि 10 जनवरी को लाखो थाना क्षेत्र के इनयार और पंसला ढाला के बीच लूट की एक वारदात हुई थी. इसमें अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर एक शख्स से उसकी बाइक और मोबाइल लूटे थे. लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक विशेष टीम का गठन किया. मोबाइल सर्विलांस के जरिए अपराधियों की खोजबीन की और जांच शुरू कर दी गई. इस वारदात के तार तेघड़ा थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर से जुड़ते चले गए. पुलिस ने इस लूट की वारदात के आरोप में प्रियांशु कुमार और राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि अभी तक पकड़े गए इन आरोपियों का कोई आपराधिक इतिहास सामने नहीं आया है.

एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि फिलहाल घटित अपराध के लिए दोनों छात्रों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है. लेकिन बाद में इनके अभिभावकों से मुलाकात कर इनको सुधारने का भी प्रयास किया जाएगा, ताकि ये भविष्य में अपराध की दुनिया में फिर न जाएं. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूटी हुई मोटरसाइकिल, पिस्तौलनुमा लाइटर, लूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिए हैं.

Tags: Begusarai news, Crime In Bihar, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर