शराब पीने के विवाद में दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या, तीसरे ने भागकर बचाई जान
Begusarai News in Hindi

शराब पीने के विवाद में दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या, तीसरे ने भागकर बचाई जान
बिहार के बेगूसराय में डबल मर्डर

डबल मर्डर की ये घटना बेगूसराय जिला के गढ़हारा ओपी के ठकुरी चक गांव के बगीचे की है जहां बदमाशों ने बिहट नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद धर्मेंद्र कुमार के पुत्र यश राज और बीहट गुरदासपुर टोला निवासी सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या (Double Murder) कर दी. इस दौरान अपराधियों ने तीसरे दोस्त की जमकर पिटाई की लेकिन किसी तरह तीसरा दोस्त अपनी जान बचाकर मौके से भागने में सफल रहा. घटना गढ़हरा थाना क्षेत्र के ठाकुरी चक की है.

शव के साथ सड़क जाम

बुधवार की देर रात हुई इस घटी इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है. डबल मर्डर की ये घटना गढ़हारा ओपी के ठकुरी चक गांव के बगीचे की है जहां बदमाशों ने बिहट नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद धर्मेंद्र कुमार के पुत्र यश राज और बीहट गुरदासपुर टोला निवासी सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस घटना को किस वजह से अंजाम दिया गया यह स्पष्ट नहीं है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि तीन युवक को उसके चार साथियों ने बुलाया था और शराब पीने के बाद विवाद के बाद यशराज और सौरव कुमार की हत्या कर दी.



मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
अपराधियों ने इस दौरान मृतक के साथी ऋषभ कुमार को भी मारपीट कर घायल कर दिया. घटना की जानकारी उसने ही परिजनों और पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची. जाम की सूचना मिलने पर डीएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम को खत्म कराया जा सका.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading