बेगूसराय में डबल मर्डर: दुकान बंद कर रहे दुकानदार ने गुटका देने से किया मना तो गोली मारकर कर दी हत्या

बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी.
बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी.

एसपी अवकाश कुमार (SP Avkash Kumar) के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया और पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों की पहचान करते हुए एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 18, 2020, 8:05 AM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बीती रात बदमाशों ने गुटखा खरीदने के दौरान हुए विवाद में दुकानदार समेत दो की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक स्थित पान दुकान पर बाइक सवार दो बदमाश बीती रात एक पान दुकान पर पहुंचे और गुटके की मांग करने लगे. उस वक्त दुकानदार अपनी दुकान बंद कर घर वापस जा रहा था इसलिए उसने गुटका देने से मना कर दिया. इसके बाद दुकानदार और बदमाशों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे एक युवक समेत पान दुकानदार की गोली लगने से मौत हो गई.

मृतक पान दुकानदार की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी विकास कुमार के रूप में की गई जबकि बीच-बचाव करने आए युवक की पहचान नागदह गांव के रौशन कुमार के रूप में की गई है. बहरहाल इस मामूली विवाद में दो लोगों ने जान गंवा दी जो हमारे समाज में पनप रही हिंसक प्रवृति की ओर इशारा करती है.

बहरहाल घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की. एसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र झा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों की पहचान करते हुए एक आरोपी राजीव कुमार को हथियार और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज