शराब के नशे में CRPF जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, बच्चे को लगी गोली
Begusarai News in Hindi

शराब के नशे में CRPF जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, बच्चे को लगी गोली
फायरिंग की घटना में जख्मी बच्चे का इलाज कराते परिजन

बिहार के बेगूसराय में हुई फायरिंग (Firing) की इस घटना के बाद से आरोपी सीआरपीएफ जवान (CRPF Constable) फरार है. पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जाता है जिसको लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद (Land Dispute) को लेकर हुई गोलीबारी में एक 6 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेमरा की है. गोलीबारी का आरोप सीआरपीएफ (CRPF Constable) के जवान पंकज सिंह पर लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पंकज ने शराब के नशे में अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की है.

जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला

दरअसल बिशनपुर निवासी राजीव सिंह ने कुछ वर्ष पूर्व हेमरा में भी जमीन लेकर अपना घर बनाया था लेकिन हाल के दिनों में सीआरपीएफ के जवान पंकज सिंह द्वारा भी वहां पर थोड़ी जमीन खरीदी गई. जमीन खरीदने के बाद पंकज सिंह ने राजीव सिंह एवं उनके भाई संजय सिंह के रास्ते को बंद करने का प्रयास किया जिसका इन लोगों के द्वारा विरोध किया जाने लगा. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इसी से आक्रोशित होकर देर शाम पंकज सिंह एवं उनके आधे दर्जन से अधिक साथी शराब पीकर पहुंचे और पहले धमकाने लगे और उसके बाद इन लोगों ने लाइसेंसी पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.



पिता की जगह बच्चे को लगी गोली
पंकज सिंह द्वारा पीड़ित विक्रम राज के पिता राजीव कुमार को निशाना बनाया गया था लेकिन गोली विक्रम राज को जाकर लग गई. आनन-फानन में परिजनों द्वारा विक्रम राज को निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी हुए फरार

गोलीबारी की घटना की बाद सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई लेकिन तब तक आरोपी पंकज सिंह एवं उसके साथी मौके से फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस आरोपी पंकज सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज