लाइव टीवी

हादसों का रविवार: बेगूसराय में डूबने से हुई आठ लोगों की दर्दनाक मौत

News18 Bihar
Updated: November 10, 2019, 4:00 PM IST
हादसों का रविवार: बेगूसराय में डूबने से हुई आठ लोगों की दर्दनाक मौत
बेगूसराय में हुए हादसों की सांकेतिक तस्वीर

बेगूसराय के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे के बाद संबंधित अधिकारी मामले की पड़ताल कर रहे हैं साथ ही पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजा राशि की व्यवस्था की जा रही है.

  • Share this:
बेगूसराय. रविवार का दिन जिले के लिए हादसों (Accident) भरा रहा. जिले में अलग-अलग इलाकों में हुई दुर्घटनाओं में आठ लोगों की डूबने से मौत (Death) हो गई. सबसे बड़ा हादसा गढपुरा थाना इलाके के हरखपुरा और चौर की है जहां घोंघा चुनने के दौरान एक महिला समेत चार लोगों की की डूबने (Drown) से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीन का शव बरामद कर लिया गया है जबकि एक शव की तलाश जारी.

बलान नदी में तीन की मौत

दूसरा हादसा भगवानपुर थाना क्षेत्र के देल्ही मोजादपुर में हुआ जहां बलान नदी में ही डूबकर तीन की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. ये हादसा स्नान करने के दौरान हुआ. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद तीन शवों को निकाला गया. तीसरा हादसा भी जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर में हुआ जहां बालन नदी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई. ये हादसा भी स्नान करने के दौरान ही हुआ.

मामले की जांच में जुटे अधिकारी

रविवार को जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में डूबने से आठ लोगों की मौत हो गई. संबंधित थाना क्षेत्रों के अधिकारी मामले की पड़ताल कर रहे हैं साथ ही पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजा राशि की व्यवस्था की जा रही है.

इनपुट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- बंद फ्लैट में सजती थी जिस्म की मंडी, सीआईएसएफ जवान समेत पांच गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें- SSP की कुर्सी संभालते ही इस IPS को करना पड़ा एनकाउंटर, लुटेरों को दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...