Home /News /bihar /

पूजा समारोह में शामिल होने आई 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पूजा समारोह में शामिल होने आई 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बच्ची का परिवार दिल्ली में रहकर अपना गुजर-बसर करता है. लड़की अपने परिवार के साथ पूजा समारोह में शामिल होने के लिए गांव में आई हुई थी.

    बिहार के बेगूसराय में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

    जानकारी के मुताबिक, घटना बखरी थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक प्रमोद शाह को गिरफ्तार कर लिया है. बताते चलें कि पीड़िता का परिवार दिल्ली में रहकर अपना गुजर बसर करता है. बच्ची अपने परिवार के साथ पूजा समारोह में शामिल होने के लिए बखरी के कुमारसो गांव में आई हुई थी. इसी दौरान पड़ोसी युवक प्रमोद शाह की नजर उस लड़की पर पड़ गई. उसने रात में मौका पाते ही बच्ची के साथ रेप कर दिया.

    फिलहाल, पीड़िता का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार नर्सिंग होम संचालक के द्वारा समय पर पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं दी गई थी, जिससे अनुसंधान में कठिनाइयां उत्पन्न हुई हैं.

    बता दें कि पटना जिले से भी गुरु और शिष्या के रिश्ते को तार तार करने वाली एक खबर सामने आई थी. शिक्षक ने अपनी ही शिष्या से दुष्कर्म का प्रयास किया. घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. आरोपी टीचर को रंगे हाथ पकड़ने के बाद लोगों ने पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें-

    महागठबंधन से दूर या NDA के करीब हैं मांझी, इस दिन हो जाएगा फैसला


    बिहार में हुई अनोखी शादी, पुलिस वाले बने बराती, राहगीरों ने गाया मंगल गीत

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Minor girl rape, Police

    अगली ख़बर