बड़ी बहन ने की अपनी ही छोटी बहन की हत्या, महज इस बात की थी नाराजगी

सांकेतिक फोटो.

बिहार के बेगूसराय में एक लड़की की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या का आरोप मृतका की बड़ी बहन पर लगा है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में एक लड़की की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या का आरोप मृतका की बड़ी बहन पर लगा है. पुलिस का दावा है कि मामूली बात को लेकर आरोपी अपनी ही बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना सदर अनुमंडल क्षेत्र के सिंघौल ओपी क्षेत्र के वार्ड 3 की है. हालांकि स्थानीय लोगों के अनुसार आरोपी बहन प्रीति कुमारी ने इस घटना को बीती रात ही अंजाम दिया था और शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थी, लेकिन ग्रामीणों को खबर हो जाने की वजह से वह अपने मकसद में कामयाब ना हो सकी और पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रीति कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्रामीणों के अनुसार मृतका शालिनी कुमारी के कभी कभी घर से बाहर चले जाने से बड़ी बहन प्रीती नाराज रहती थी. क्योंकि वो घर से निकलने के दो-तीन दिन बाद वापस आती थी और इस बात का विरोध प्रीति कुमारी करती थी. बीती रात सालनी कुमारी कहीं जाने के लिए जिद कर रही थी. इसी क्रम में प्रीति कुमारी को गुस्सा आ गया और उसने बबूल के डंडे से शालिनी की जमकर पिटाई कर दी. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

फरार हो गए परिवार के सदस्य
सदर अस्पताल के चिकित्सक हरेराम कुमार ने बताया कि पिटाई के क्रम में सालनी कुमारी के सिर में गहरी चोट आने की वजह से खून जमना शुरू हो गया, जिससे मौके पर ही शालिनी कुमारी की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार के अन्य सभी लोग मौके से फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रीति कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अब पुलिस छानबीन के बाद स्पष्ट हो पाएगा की हत्या की मूल वजह क्या है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.