प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की दोस्‍त समेत करवाई थी हत्‍या, जानें डबल मर्डर की इनसाइड स्‍टोरी
Begusarai News in Hindi

प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की दोस्‍त समेत करवाई थी हत्‍या, जानें डबल मर्डर की इनसाइड स्‍टोरी
बेगूसराय में हुए डबल मर्डर का खुलासा करने वाली पुलिस टीम

Double Murder: बिहार के बेगूसराय में हुई इस घटना को पुलिस ने लाश मिलने के 36 घंटे के भीतर ही सुलझाने का दावा किया है. प्रेमी प्रेमिका के कहने पर उसकी शादी रुकवाने गया था, जहां दोस्‍त समेत उनकी हत्‍या कर दी गई थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 2, 2020, 11:48 AM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय की बखरी थाना पुलिस ने डबल मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है. फिल्मी अंदाज से की गई इस सनसनीखेज मामले को पुलिस ने महज 36 घंटे के अंदर सुलझा लिया. इस वारदात को पूरे फिल्मी अंदाज में प्रेम-प्रसंग की वजह से अंजाम दिया गया था. दरअसल, 30 अगस्त की देर शाम बखरी थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि बागबन पंचायत में चंद्रभागा नदी के समीप दो युवकों का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पूरी कहानी सामने आई.

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया तो शव की शिनाख्त डंडारी थाना क्षेत्र के राजीव सदा एवं भगवान सदा के रूप में की गई. जब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी तो मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ सामने आने लगा. दरअसल, डंडारी निवासी राजीव सदा का बखरी थाना क्षेत्र के बागवन निवासी राजगीर सदा की पुत्री संगीता कुमारी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था और 25 अगस्त को संगीता कुमारी ने राजीव सदा को मोबाइल के माध्यम से सूचना दी कि यदि वह नहीं पहुंचा तो उसके परिजन उसकी शादी कहीं अन्यत्र कर देंगे.

शराब पिलाने के बहाने दिया झांसा
संगीता के बुलावे पर ही राजीव सदा अपने एक मित्र भगवान सदा के साथ बखरी के बागवन पहुंचे थे. संगीता के चचेरे भाई चंदन सदा और संगीता के बड़े बहनोई मुकेश सदा उनके भाई राजेश सदा ने मृतक राजीव सदा एवं भगवान सदा को अपने कब्जे में ले लिया और शराब पिलाने के बहाने अन्यत्र लेकर चले गए थे. वहां दोनों की हत्या कर दी गई.
प्रेमिका के पिता के इशारे पर हत्या


तीनों आरोपियों द्वारा संगीता कुमारी के पिता राजगीर सदा को इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद राजगीर सदा ने उन तीनों को कहा कि इसकी हत्या कर शव को कहीं अन्यत्र फेंक दो. बखरी डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि राजगीर सदा के इशारे के बाद तीनों आरोपियों ने राजीव सदा की फांसी लगाकर हत्या कर दी और इस बात की कानों-कान किसी को भनक न लगे इसलिए तीनों आरोपियों ने राजीव सदा के दोस्त भगवान सदा की भी गला दबाकर हत्या कर दी.

जंगल से मिली थी लाश
हत्या करने के बाद दोनों दोस्तों के शवों को चंद्रभागा नदी के किनारे जंगल में फेंक दिया गया साथ ही साथ सभी आरोपियों ने दोनों मृतक के मोबाइल एवं अन्य सामान को भी चंद्रभागा नदी में फेंक दिया जिसे आरोपियों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज