एक फोन कॉल और परिवार समेत अपने ही घर में नजरबंद हो गया बिहार का ये डॉक्टर

डॉक्टर का पूरा परिवार अपने नजदीकी रिश्तेदारों के यहां जाने से भी खौफ खा रहा है तो पत्नी और बच्चे भी खौफजदा हैं.

News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 1:25 PM IST
एक फोन कॉल और परिवार समेत अपने ही घर में नजरबंद हो गया बिहार का ये डॉक्टर
अपने परिवार के साथ घर में नजरबंद डॉक्टर
News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 1:25 PM IST
बिहार में अपराधियों का खौफ आम आदमी से लेकर खास लोगों तक के सिर पर पूरी तरह से चढ़ कर बोल रहा है. ताजा मामला बेगूसराय का है जहां बेखौफ अपराधी ने सरेआम एक डॉक्टर को मिट्टी में मिला देने की धमकी दी है. इस धमकी के बाद से डॉक्टर का परिवार इतना डरा है कि वो अपने घर में ही नजरबंद है.

छह दिन पहले मिली थी धमकी



मामला शहर के लोहिया नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. राजेश कुमार जो पेशे से डॉक्टर हैं को पिछले 7 जून को किसी मुकेश नामक अपराधी ने मोबाइल के द्वारा मिट्टी में मिला देने की धमकी दी. धमकी भरा फोन आने के बाद से डॉक्टर दंपति ने घर से बाहर ही निकलना छोड़ दिया है. राजेश कई गंभीर बीमारियों के विशेषज्ञ डॉक्टर हैं लेकिन अब वो ठीक से अपने क्लिनिक में भी मरीजों को नहीं देख पाते.

थाने में की शिकायत

डॉ राजेश कुमार ने बताया कि धमकी भरा फोन आने के बाद उन्होंने लोहिया नगर थाने में इस बाबत लिखित रूप से शिकायत भी की लेकिन शिकायत मिलने के बावजूद भी अब तक पुलिस इस मामले में गंभीरता नहीं दिखा रही है. डॉक्टर के अनुसार उन्होंने बेगूसराय के एसपी सहित वरीय पदाधिकारियों से मिलने की कोशिश की लेकिन अब तक डॉ राजेश की वरीय पदाधिकारियों से मुलाकात ही ही नहीं हो पाई है. आलम यह है कि अब खौफजदा डॉक्टर अपने ही घर में नजरबंद होकर क़ैदियों सा जीवन जीने को विवश हैं.

पत्नी और बच्चे भी खौफ में

अपने पति डॉ राजेश को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी डॉक्टर पत्नी तथा बच्चे काफी डरे हुए हैं. डॉक्टर का पूरा परिवार अपने नजदीकी रिश्तेदारों के यहां जाने से भी खौफ खा रहा है. डॉ राजेश की पत्नी डॉ नीता की मानें तो अपने पति की जिंदगी की सलामती के लिए वो प्रशासन से गुहार लगा चुकी है लेकिन अब तक प्रशासन की तरफ से कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया .
Loading...

डीएसपी बोले

इस मामले में जब डीएसपी हेड क्वार्टर कुंदन कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि किसी मुकेश नामक अपराधी के द्वारा डॉक्टर को कई बार धमकी मिल चुकी है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मोबाइल का सीडीआर निकाल कर अपराधियों की शिनाख्त में जुट गई है. पुलिस के अनुसार सारे बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है अपराधी की शिनाख्त होते ही उन्हें जल्द सजा दी जाएगी.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- पटना में ज्वेलरी शॉप से 15 लाख के गहने लूट ले गए लुटेरे

ये भी पढ़ें- रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी में पड़ी फूट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...