बेगूसराय में डबल मर्डर, पिता-पुत्र की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद शव को नदी किनारे फेंका

बिहार के बेगूसराय में डबल मर्डर की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
बिहार के बेगूसराय में डबल मर्डर की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के बेगूसराय में हुई डबल मर्डर (Double Murder) की इस घटना की वजह भूमि विवाद बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में छापेमारी शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में सोमवार की शाम जमीन विवाद में पिता-पुत्र की पीट-पीटकर और गला काट कर हत्या (Double Murder) कर दी गई. जानकारी के अनुसार पिता और पुत्र को धारदार हथियार से गला रेत कर दोनों शव को बैंति नदी के किनारे फेंक दिया. मृतकों की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला पंचायत के गाड़ा गांव निवासी 60 वर्षीय कमलेशवरी प्रसाद एवं मृतक के पुत्र 32 वर्षीय ओम प्रकाश के रूप में की गई है. दोनों मृतक रिश्ते में पिता और पुत्र हैं.

बताया जा रहा है कि मृतक कमलेश्वरी प्रसाद का अपने ही भाई के साथ जमीनी विवाद चल रहा है. जमीन पर कब्जे को लेकर काफी सालों से न्यायालय में विवाद चला आ रहा है. सोमवार की शाम जमीन को लेकर दोनों भाइयों में फिर विवाद हुआ जिसके बाद लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से दोनों पिता-पुत्र की हत्या कर दी गई.

घटना के बाद एसपी अवकाश कुमार एवं सदर डीएसपी राजन सिन्हा घटनास्थल पर खुद पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की. उक्त घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद कर दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज