Home /News /bihar /

बेखौफ अपराधी-सुस्त पुलिस! बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी को बंधक बना 23 लाख की डकैती, आक्रोश

बेखौफ अपराधी-सुस्त पुलिस! बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी को बंधक बना 23 लाख की डकैती, आक्रोश

बेगूसराय में लूट की बड़ी वारदात.

बेगूसराय में लूट की बड़ी वारदात.

Begusarai Crime News: घटना की सूचना मिलने के बाद बछवारा थाने की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. अपराधियों द्वारा फेंके गए खाली डब्बे के सहारे भी पुलिस अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है तथा सीसीटीवी फुटेज की जांच की भी बात कह रही है. उक्त घटना के बाद जहां स्थानीय दुकानदारों में भय का माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. स्वर्ण व्यवसायी के दुकान में डकैती के विरोध में बछवारा बाजार के दुकानदारों ने दुकान को बंद कर एवं समसा बछवाड़ा पथ को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. लोगों की मांग है कि इस बड़ी वारदात के बाद भी पुलिस कार्रवाई में सुस्ती दिखाई जा रही है. बता दें कि शुक्रवार की रात बछवाड़ा बाजार स्थित राज लक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में दुकानदार श्याम कुमार दास को डकैतों ने बंधक बनाकर तकरीबन 23 लाख के जेवरात लूट लिए. बताया जा रहा है कि तकरीबन 2:00 बजे रात्रि में पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे एवं इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल तेघड़ा के डीएसपी ओमप्रकाश ने अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

गौरतलब है कि घटना बछवारा थाना क्षेत्र के बछवारा बाजार की है. बाजार स्थित राज लक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में तकरीबन 2:00 बजे रात 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और स्वर्ण व्यवसायी श्याम कुमार दास को सर्वप्रथम बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की एवं तिजोरी काटकर तकरीबन 23 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए.

भीड़भाड़ वाले इलाके में लूट की वारदात
अपराधी किस कदर बेखौफ हैं यह इस बात से ही देखा-समझा जा सकता है कि घटना स्थल बीच बाजार में अवस्थित है तथा पूरी रात लोगों का आवागमन यहां पर जारी रहता है. बछवारा स्टेशन एवं बछवारा एनएच 28 के बीच अवस्थित इस दुकान में अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम देना कहीं न कहीं प्रशासन पर भी बड़े सवाल खड़े कर रहा है.

सीसीटीवी फुटेज की जुगाड़ में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलने के बाद बछवारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. अपराधियों के द्वारा फेंके गए खाली डब्बे के सहारे भी पुलिस अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है तथा सीसीटीवी फुटेज की जांच की भी बात कह रही है. उक्त घटना के बाद जहां स्थानीय दुकानदारों में भय का माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

Tags: Begusarai Crime News, Begusarai news, Crime In Bihar, Jewelers looted, Looting and robbery, Robbers, ROBBERY IN GOLD SHOP

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर