लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज

News18 Bihar
Updated: April 22, 2019, 9:42 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज
फाइल फोटो

बेगूसराय में भाजपा और सीपीआई समते सभी दलों के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं और अपनी जीत के दावे लगातार कर रहे हैं.

  • Share this:
बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामला चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को हुई मारपीट की घटना से जुड़ा है. इस मामले में मारपीट का केस दर्ज किया गया है जिसमें सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार सहित 12 नामजदों तथा एक सौ अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- पटना पहुंचे शत्रुघ्न का भारी विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया खोटा सिक्का

रविवार को बेगूसराय में कन्हैया कुमार का विरोध करने पर उनके समर्थकों ने अपने विरोधियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर कोरैय गांव की थी जहां सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान ग्रामीण युवकों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाया. इस दौरान विरोध करने वाले लोगों ने उनसे सवाल-जवाब करने की भी कोशिश की. इतने में ही कन्हैया के समर्थक उग्र हो गए और झंडा दिखा रहे युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

ये भी पढ़ें- काला झंडा दिखाने पर कन्हैया के समर्थकों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

युवकों ने घर में घुसकर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन कन्हैया के समर्थक वहां भी पहुंच गए बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. मालूम हो कि बेगूसराय में दोनों दलों के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं और अपनी जीत के दावे लगातार कर रहे हैं.

इससे पहले भी कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान कुछ जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनसे आजादी और जातिगत आरक्षण का विरोध करने को लेकर सवाल खड़े किए थे.बेगूसराय में लड़ाई कन्हैया बनाम गिरिराज है लेकिन समर्थकों के बीच भी झड़प की घटनाएं हो रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 9:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...