लाइव टीवी

मिड डे मील बनाने के दौरान स्कूल के किचेन में लगी आग, बाल-बाल बचे स्टूडेंट्स
Begusarai News in Hindi

santosh | News18 Bihar
Updated: December 10, 2019, 3:21 PM IST
मिड डे मील बनाने के दौरान स्कूल के किचेन में लगी आग, बाल-बाल बचे स्टूडेंट्स
बेगूसराय के स्कूल में मिड डे मिल के किचेन में लगी आग

मिड डे मील (Mid Day Meal) बनाने के दौरान ये हादसा बेगूसराय (Begusarai) के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय समस्तीपुर में हुआ.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में मंगलवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय (Middle School) समस्तीपुर की है जहां मध्यान भोजन (Mid Day Meal) बनाने के दौरान रसोई घर में आग लग गई. गनीमत ये रही कि इस अग्निकांड में कोई भी बच्चा या स्कूल का कर्मी हताहत नहीं हुआ. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त स्कूल में करीब 200 बच्चे मौजूद थे.

चूल्हा जलाते ही लगी आग

स्कूल की रसोइया शोभा देवी ने बताया कि सिलेंडर में गैस खत्म हो जाने के बाद नया सिलेंडर लगाकर जैसे ही उन्होंने चूल्हे में आग लगाई कि सिलेंडर के रेगुलेटर के समीप लीक हो रहे गैस की वजह से सिलेंडर में आग पकड़ लिया और देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया. अगलगी की इस घटना में रसोई में रखा सामान, बर्तन एवं पूरा रसोई घर जलकर राख हो गया.



स्कूल में मची अफरातफरी



जब तक रसोइए कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरी रसोईघर को अपनी चपेट में ले लिया था. इस बड़े हादसे में रसोईया शोभा देवी को आंशिक प्रभाव पड़ा है. आग लगने की वजह से पूरे स्कूल में अफरा-तफरी मच गई. बाद में विद्यालय प्रबंधन के द्वारा स्थानीय अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों एवं अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है.

ये भी पढ़ें- मुथुट फाइनेंस लूटकांड- लुटेरों के करीब पहुंची वैशाली पुलिस, 8 किलो सोना बरामद

ये भी पढ़ें- बक्सर मर्डर केस: ऑनर किलिंग में की गई थी युवती की हत्या, सैंडल से हुई पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading