गार्ड को बंधक बनाकर बालिका गृह से फरार हुईं पांच लड़कियां

News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 1:15 PM IST
गार्ड को बंधक बनाकर बालिका गृह से फरार हुईं पांच लड़कियां
बालिका गृह से पांच लड़कियां फरार

मामला रतनपुर ओपी के निराला नगर स्थित बालिका गृह (Shelter Home) का है. लड़कियों के फरार होने की खबर मिलते हो बालिका गृह प्रबंधन में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां एक बालिका गृह (Shelter Home) से सोमवार की सुबह पांच लड़कियां अचानक फरार हो गईं. कहा जा रहा है कि बालिका गृह से भागने से पहले लड़कियों ने महिला गार्ड (Female guard) को बंधक (hostage) बना लिया. इसके बाद उससे चाबी छीन कर मेन गेट से फरार हो गईं. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला निराला नगर स्थित बालिका गृह का
जानकारी के मुताबिक, मामला रतनपुर ओपी के निराला नगर स्थित बालिका गृह का है. लड़कियों के फरार होने की खबर मिलते ही बालिका गृह प्रबंधन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने लड़कियों की खोजबीन शुरू की. ओपीध्यक्ष सुधा कुमारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बेगूसराय रेलवे स्टेशन से राज्यरानी ट्रेन से चार लड़कियों को बरामद कर लिया.

भागी लड़कियों ने पहले अंदर से गेट को पूरा लॉक कर दिया

हिंदुस्तान के मुताबिक,
 एक लड़की की तलाश की जा रही है. इसके लिए पुलिस खोजबीन कर रही है. पुलिस की माने तो भागी लड़कियों ने पहले अंदर से गेट को पूरा लॉक कर दिया और बाद में सुरक्षा गार्ड से चाबी छीनकर व गेट खोलकर फरार हो गईं. हालांकि, अभी तक इस बात को लेकर खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर लड़कियां बालिका गृह से क्यों भागी. आखिर उनका मकसद क्या था.

ये भी पढ़ें- 

नीतीश कुमार के बयान पर सीपी ठाकुर का पलटवार, कही ये बात
Loading...

जेठमलानी के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुख, कही ये बात
नीतीश सरकार पर भड़कीं रवीना टंडन और ईशा गुप्ता, जानें क्या है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...