पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के सरेंडर की अटकलों को वकील ने किया खारिज

मुजफ्फरपुर में 34 बच्चियों से रेप का मामला सामने आने के बाद ब्रजेश ठाकुर से समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की नजदीकी सामने आई थी.

News18 Bihar
Updated: November 9, 2018, 5:26 PM IST
पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के सरेंडर की अटकलों को वकील ने किया खारिज
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: November 9, 2018, 5:26 PM IST
आर्म्स एक्ट मामले में फरार चल रहीं बिहार की पूर्व कैबिनेट मंत्री मंजू वर्मा के सरेंडर की तमाम अटकलों पर फिलहाल विराम लगाते हुए उनके वकील ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट में पूर्व मंत्री की अग्रिम जमानत की अर्जी दी गई है. साथ ही साथ मंझौल अनुमंडल न्यायालय में आवेदन देकर यह मांग की गई है की मंजू वर्मा को फरार घोषित ना किया जाए.

बेगूसराय में मंजू वर्मा के वकील सत्यनारायण महतो ने कहा कि फिलहाल मंझौल अनुमंडल न्यायालय ने पर्याप्त साक्ष्य के साथ पुलिस को 82 का आवेदन देने के लिए कहा है. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बाद जब पुलिस ने पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के चेरिया बरियारपुर थाना अंतर्गत श्रीपुर गांव में उनके आवास पर छापेमारी की थी तो छापेमारी के दौरान पुलिस ने 50 अवैध कारतूस बरामद किए थे । इसी मामले में पूर्व मंत्री पर भी आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज था। फिलहाल मंजू वर्मा के आत्मसमर्पण की तमाम अटकलों पर विराम लग चुका है । बाइट - सत्यनारायण महतो- वकील - मंझौल अनुमंडल न्यायालय

ये भी पढ़ें- बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा ने किया आत्मसमर्पण

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर में 34 बच्चियों से रेप का मामला सामने आने के बाद ब्रजेश ठाकुर से समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की नजदीकी सामने आई थी. इस खुलासे के बाद मंजू वर्मा को पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

सीबीआई की टीम ने जब 17 अगस्त को मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के गांव बेगूसराय के श्रीपुर गांव में छापेमारी की थी तो उनके घर से 50 कारतूस मिले थे और सारे कारतूस अवैध थे. इस मामले में चेरिया बरियारपुर थाने में 19 अगस्त को आर्म्स ऐक्ट के तहत मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ केस दर्ज हुआ था.

हाल ही में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति ने इसी मामले में बेगूसराय के मंझौल न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर