बेगूसराय: NH पर डिवाइडर से टकराकर हादसे का शिकार हुई स्कॉर्पियो, चार लोगों की दर्दनाक मौत
Begusarai News in Hindi

बेगूसराय: NH पर डिवाइडर से टकराकर हादसे का शिकार हुई स्कॉर्पियो, चार लोगों की दर्दनाक मौत
बेगूसराय में हादसे का शिकार हुए लोगों को ले जाती एंबुलेंस

हादसा इतना भयावह था कि घटनास्थल पर ही स्कार्पियो चालक सहित 4 लोगों की मौत हो गई वहीं एक कि स्थिति गम्भीर बनी हुई है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर दही लेकर वापस लौट रहे थे. घटना लाखो थाना इलाके की है. आजाद नगर कासिमपुर निवासी कपिलदेव राय की मौत के बाद उनके श्राद्ध का भोज हो रहा था.

भोज के लिए दही लाने गए थे सभी

भोज में दही खत्म हो गया जिसके बाद परिजन अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मुफ्फसिल थाना के रजौरा से दही लेकर वापस आ रहे थे इसी दौरान स्कॉर्पियो के चालक ने एनएच 31 पर बने रोड डिवाइडर से टकराकर अपना संतुलन खो दिया और गाड़ी पलट गई. इसी दरम्यान खगड़िया की ओर से आ रहे ट्रक से गाड़ी की टक्कर हो गई और घटनास्थल पर ही स्कार्पियो चालक सहित 4 लोगों की मौत हो गई वहीं एक कि स्थिति गम्भीर बनी हुई है.



सभी मृतक आपस में थे रिश्तेदार
मृतकों में कपिलदेव राय के पुत्र 32 वर्षीय चीकू कुमार, 33 वर्षीय चीकू कुमार के साढू पंकज कुमार और 31 वर्षीय चालक भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया निवासी राजकुमार महतो बताए जाते हैं वहीं एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. घायल की भी पहचान भी नहीं हुई है. लाखो थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि स्कॉर्पियो का चालक काफी तेज गति से आ रहा था और वो गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया जिसके बाद एनएच 31 पर बने रोड डिवाइडर से स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई और गाड़ी काफी दूर तक घसीटती रही. इसी दौरान विपरत दिशा से आ रहे ट्रक से इसकी टक्कर हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी पर सवार सभी लोगों को निकालकर सदर अस्पताल भेजा गया मगर घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजिनों को सौंपने की तैयारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading