लाइव टीवी

बेगूसराय में सब्जी खरीदकर घर लौट रही महिला से गैंगरेप, चारों आरोपी गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: January 11, 2020, 12:13 PM IST
बेगूसराय में सब्जी खरीदकर घर लौट रही महिला से गैंगरेप, चारों आरोपी गिरफ्तार
अस्पताल में महिला को मेडिकल जांच के लिए भर्ती कराया गया है.

पीड़ित महिला के मुताबिक तीन जनवरी की शाम वो बाजार से सब्जी खरीद कर घर लौट रही थी. इस दौरान चारों आरोपियों ने उसे हथियार के बल पर अगवा कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में चार अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर एक विवाहिता के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. यह घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र इलाके का है. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला के मुताबिक तीन जनवरी की शाम वो बाजार से सब्जी खरीद कर घर लौट रही थी. इस दौरान चारों आरोपियों ने उसे हथियार के बल पर अगवा कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. महिला का आरोप है कि आरोपियों ने शाम पांच बजे से तड़के तीन बजे तक उसे बंधक बनाकर रखा, इस दौरान उन सभी ने दो जगहों पर ले जाकर उसके साथ गलत काम (गैंगरेप) किया.

पीड़ित महिला ने घटना के एक हफ्ते बीतने के बाद शुक्रवार को आरोपियों के खिलाफ मंसूरचक थाने में मामला दर्ज करवाया गया. वहीं आरोपियों के परिजनों ने पीड़िता पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाया है.

पीड़िता ने घटना के एक हफ्ते बाद दर्ज करवाया मामला
महिला का कहना है कि उसका पति बाहर रहता है. इसलिए वो अपने साथ हुई दरिंदगी के बाद पति के लौट आने का इंतजार कर रही थी. पति के आने के बाद शुक्रवार को वो उसके साथ थाने पहुंची और वहां शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इन सभी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.



(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, सरेआम दो भाईयों को मारी गोली

बेगूसराय में बोलेरो की चपेट में आने से पत्नी की मौत, पति अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 11:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर