लाइव टीवी

बढ़ते अपराध पर भड़के गिरिराज तो एक्शन में आए बड़े अधिकारी, सड़कों पर उतरकर चला रहे सर्च अभियान

News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 12:21 PM IST
बढ़ते अपराध पर भड़के गिरिराज तो एक्शन में आए बड़े अधिकारी, सड़कों पर उतरकर चला रहे सर्च अभियान
बिहार के बेगूसराय में बढ़ते अपराध के बीच पुलिस प्रशासन की ओर से सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, बेगूसराय में अपराध चरम पर हाल यह है कि एक हत्या पीड़ित से मिलने जाता हूं तबतक दूसरी हत्या हो जाती है. पिछले 72 घंटों में 10 लोगों पर गोली चली है जिसमें 7 मौत हुई है. बजलपुरा,तेघड़ा में सुजित के पीड़ित परिवार से मिला। इस तरह से नहीं चलेगा आज पुलिस के वरीय अधिकारियों से बात करूंगा.

  • Share this:
बेगूसराय. बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) की लगातार नाराजगी के बाद अब जिला प्रशासन चुस्त-दुरुस्त दिखाई दे रहा है. क्राइम कंट्रोल (Crime Control) के मकसद से वरीय पदाधिकारी खुद सड़कों पर उतर कर जांच पड़ताल में जुट गए हैं. सोमवार की शाम से पुलिस शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में लगातर सघन जांच कर रही है.

दरअसल बेगूसराय में इन दिनों अपराध चरम पर है. सिर्फ इस सप्ताह की बात करें तो अपराधियों ने बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है. रविवार को दिवाली की रात अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों समेत छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में भी दो लोगों को गोली मार दी. इसके अलावा गोलीबारी की दो अन्य घटनाएं भी सामने आईं.

बेगूसराय शहर के हर चौक चौराहे पर हर वाहन की जांच की जा रही है.


गिरिराज को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा

इसी का परिणाम था कि जब सांसद गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे तो उन्हें लोगों का आक्रोश भी झेलना पड़ा. इसके बाद सांसद ने पुलिस के वरीय पदाधिकारियों के साथ बातचीत की और बढ़ते अपराध को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. गिरिराज सिंह ने अपने गुस्से का इजहार ट्वीट से भी किया. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. गिरिराज ने अपने ट्वीट में लिखा, बेगूसराय में अपराध चरम पर, हाल यह है कि एक हत्या पीड़ित से मिलने जाता हूं तब तक दूसरी हत्या हो जाती है. पिछले 72 घंटे में 10 लोगों पर गोली चली है जिसमें सात मौत हुई है. बजलपुरा, तेघड़ा में सुजीत के पीड़ित परिवार से मिला. इस तरह से नहीं चलेगा आज पुलिस के वरीय अधिकारियों से बात करूंगा.



क्राइम कंट्रोल के लिए सड़क पर उतरे वरिष्ठ अधिकारी 

बहरहाल केंद्रीय मंत्री की लगातार नाराजगी को बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अवकाश कुमार ने भी सही कहा. उन्होंने माना कि हाल के दिनों में अपराध बढ़ा है और अपराधी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब बेगूसराय पुलिस लगातार सर्च कर रही है और आपराधिक तत्वों के खिलाफ एक्शन के मूड में भी दिख रही है. जिस तरह से पुलिस सक्रिय दिखाई दे रही है और लगातार जांच अभियान तथा छापेमारी कर रही है इससे प्रतीत हो रहा है कि अब लोगों को सुकून मिलने वाला है और निश्चित रूप से इससे अपराध की घटनाओं में कमी आएगी.

(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें- 

मां के एक्सीडेंट के बहाने साध्वी को उठा ले गए बदमाश,सुनसान जगह पर किया गैंगरेप

3 साल की मासूम बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण, NH28 जाम कर रहे लोगो पर पुलिस फायरिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...