कन्हैया बोले- मंदिर से वोट मांग रहे विपक्षी, गिरिराज का पलटवार- मेरे मंदिर जाने से आपत्ति क्यों ?

गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर मंदिर जाने से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होता है तो वह ऐसे आदर्श आचार संघिता के खिलाफ भी लड़ने के लिए तैयार हैं.

News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 3:18 PM IST
कन्हैया बोले- मंदिर से वोट मांग रहे विपक्षी, गिरिराज का पलटवार- मेरे मंदिर जाने से आपत्ति क्यों ?
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 3:18 PM IST
बेगूसराय में चुनाव की तिथि नजदीक आते ही सियासी गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में कम्यूनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने भाजपा प्रत्‍याशी गिरिराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि गिरिराज सिंह के द्वारा लगातार आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जहानाबाद सीट को लेकर तेजस्वी-तेजप्रताप में 'घमासान', डैमेज कंट्रोल में जुटे लालू-राबड़ी

गिरिराज सिंह एक तरफ जहां धार्मिक स्थलों का उपयोग कर रहे हैं, वहीं धार्मिक स्थलों से ही गिरिराज सिंह एवं उनके समर्थकों द्वारा चुनाव प्रचार किया जा रहा है. कन्हैया ने कहा कि खुले मंच से भी गिरिराज सिंह मुझे व्यक्तिगत तौर पर टारगेट में करते हुए देशद्रोही एवं अन्य असंसदीय भाषा से अलंकृत कर रहे हैं जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस और राजद ने बीजेपी से पूछा- क्‍या दो-दो जगहों से चुनाव लड़ने वाले आपके नेता डरपोक थे?

कन्हैया ने कहा कि इस मामले में प्रशासन मौन बना हुआ है. कन्हैया के आरोपों पर गिरिराज सिंह ने भी पलटवार किया और खंडन करते हुए कहा कि अगर क्रिश्चियन के गिरजाघर जाने से और मुसलमानों द्वारा नमाज पढ़ने से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं होता तो गिरिराज के मंदिर जाने पर किसी को आपत्ति क्यों है?

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह के निशाने पर राहुल गांधी, बोले- भाग्यशाली हैं कि रानी के पुत्र बनकर पैदा हुए

गिरिराज सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा अगर मंदिर जाने से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होता है तो गिरिराज सिंह ऐसे आदर्श आचार संघिता के खिलाफ भी लड़ने के लिए तैयार हैं. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह तथा जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बेगूसराय लोकसभा सीट से मैदान में आने पर जिले में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. कन्हैया के समर्थन में वाम नेता समेत गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं.
First published: April 1, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...