लाइव टीवी

सरकार में हमारी भी भागीदारी, समझ में नहीं आता बोलें तो क्या बोलें: गिरिराज सिंह

News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 9:24 AM IST
सरकार में हमारी भी भागीदारी, समझ में नहीं आता बोलें तो क्या बोलें: गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में अपराध की घटनाओं पर जताई चिंता (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बेगूसराय (Begusarai) में बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है.

  • Share this:
बेगूसराय. केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोला है. उन्होंने सीएम नीतीश का नाम लिए बिना कहा कि बेगूसराय में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है. समझ में नहीं आता कि बोलूं तो क्या बोलूं. गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में बढ़ रहे अपराध पर गंभीर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह से हमारे संसदीय क्षेत्र में अपराधी बेलगाम हो गए हैं, उससे स्पष्ट प्रतीत हो रहा है कि बदमाशों के मन में पुलिस का भय खत्म हो चुका है. यही वजह है कि बदमाश दिन रात बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार की सरकार में हमारी भी भागीदारी है. इसलिए हम समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर बोलें तो क्या बोलें. दरअसल, गिरिराज सिंह सोमवार को तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में मृतक संजीत साह के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ये बातें कही. परिजनों से मुलाकात करने के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि जब हम दिल्ली में नीति आयोग की मीटिंग में थे, उसी वक्त बेगूसराय के भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगातार हो रही घटनाओं से हमें अवगत करवाया था. इसके बाद हमने तत्काल बेगूसराय पहुंचने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा कि बेगूसराय में अब कहीं से भी अनुकूल स्थिति नहीं है. अपराधियों के मन में कानून का भय खत्म हो गया है.

शनिवार को हत्या कर दी थी
बता दें कि बीते शनिवार को अपराधियों ने संजीत साह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए थे. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की है. परिजनों ने हत्या के इस मामले में तीन अपराधियों पर आरोप लगाया था, जबकि पुलिस इसे जुआ खेलने में विवाद के बाद हत्या की बात कही थी.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 

सुशासन पर सवाल: बिहार में दिवाली के दिन कर दी गई सात लोगों की हत्या
Loading...

दिवाली की रात घर में घुसे अपराधी, फिर एक साथ बिछा दी पति-पत्नी और बेटी की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 9:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...