• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को बताया- पश्चिम बंगाल का 'किम जोंग'

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को बताया- पश्चिम बंगाल का 'किम जोंग'

गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने दावा किया कि ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव तो हारेंगी ही, साथ ही 2021 के बंगाल विधानसभा चुनाव में भी वहां की जनता उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिखाएगी.

  • Share this:
    केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तुलना कोरिया के सनकी तानाशाह किम जोंग से की है. गिरिराज ने इस मुद्दे पर न केवल ममता को निशाने पर लिया बल्कि प्रकरण पर चुप्पी साधने वाले विपक्ष पर भी निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं हाल में ही चुनाव प्रचार में बंगाल गया था, वहां ममता ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रखी हैं. वो किम जोंग की भूमिका में हैं और रावण की तरह अहंकारी भी.

    ये भी पढ़ें- दिल्ली में हो रही NDA की डिनर पार्टी में शामिल होंगे नीतीश

    वहां पंचायत का चुनाव हुआ तो जीतने वाले शख्स की या तो हत्या हुई या फिर उसको हक नहीं मिला. ममता को 2021 में पद से हटना होगा. गिरिराज ने पूछा कि ममता के कारनामों पर विपक्ष की जुबान क्यों बंद है. ममता बनर्जी का साथ देने वाले ऐसे विपक्ष को डूबकर मर जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल आने के बाद विपक्ष बेचैन हो उठा है. 23 मई की मतगणना के बाद अब यह लोग ईवीएम को गाली देना शुरू करेंगे.

    ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह: काम से ज्यादा बयानों को लेकर होती है चर्चा

    गिरिराज ने कहा कि पूरे चुनाव में पक्ष हो या विपक्ष एक ही मुद्दा रहा नरेंद्र मोदी. एक तरफ जहां नरेंद्र मोदी जो एनडीए के उम्मीदवार हैं और उनके नाम पर चुनाव लड़ा गया तो वहीं विपक्ष भी चुनाव में नरेंद्र मोदी को हटाना है और नरेंद्र मोदी को ही गाली देना है इसी मुद्दे पर चुनाव लड़ा. गिरिराज सिंह ने कहा पूरे देश में इस बार किसी लोकसभा क्षेत्र से कोई उम्मीदवार मुद्दा नहीं था. पूरे देश में एक ही उम्मीदवार था नरेंद्र मोदी और जनता ने उन्हीं के नाम पर सभी प्रत्याशियों को वोट दिया जिसका उदाहरण बेगूसराय सीट पर मैं हूं.

    गिरिराज सिंह ने दावा किया कि ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव तो हारेगी ही साथ ही 2021 के बंगाल विधानसभा चुनाव में भी वहां की जनता उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी. मालूम हो कि बिहार की बेगूसराय सीट से गिरिराज सिंह का मुकाबला लेफ्ट के उम्मीदवार कन्हैया कुमार से हो रहा है.

    रिपोर्ट- संतोष कुमार

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज