लाइव टीवी

गिरिराज सिंह ने सुन्नी वक्फ बोर्ड का इस कदम के लिए किया धन्यवाद

News18 Bihar
Updated: October 16, 2019, 2:54 PM IST
गिरिराज सिंह ने सुन्नी वक्फ बोर्ड का इस कदम के लिए किया धन्यवाद
गिरिराज सिंह ने सुन्नी वसुन्नी वक्फ बोर्ड का धन्यवाद ज्ञापित किया है.

इससे पहले गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा था कि मुझे सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है और जो होगा वह अच्छा ही होगा. साथ ही उन्होंने कहा था कि राम मंदिर जरूर बनेगा.

  • Share this:
बेगूसराय. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सुन्नी वक्फ बोर्ड (Sunni Waqf Board) का धन्यवाद (thanks) ज्ञापित किया है. उन्होंने बुधवार को बेगूसराय में कहा कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड ने राम मंदिर भूमि पर से अपना दावा वापस ले लिया है तो यह स्वागत योग्य है. देश में सामाजिक समरसता बरकरार रखने के लिए यह एक उपयोगी कदम है.

दरअसल, दशकों से चले आ रहे राम जन्‍मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद में आज उस वक्त नया मोड़ आ गया था जब उत्तर प्रदेश सुन्‍नी सेंट्रल वक्‍फ बोर्ड ने इस मामले में दायर केस को वापस लेने का फैसला किया था. वक्‍फ बोर्ड ने मध्‍यस्‍थता पैनल के जरिए इस बाबत सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया था. हलफनामे में सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट से कहा था कि वह अपना केस वापस लेना चाहता है. वक्‍फ बोर्ड ने यह हलफनामा अयोध्‍या विवाद को सुलझाने को लेकर गठित मध्‍यस्‍थता पैनल के सदस्‍य श्रीराम पंचू के माध्‍यम से सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया था.

जो होगा वह अच्छा ही होगा
बता दें कि इससे पहले गिरिराज सिंह ने दोपहर में राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. तब उन्होंने कहा था कि मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है और जो होगा वह अच्छा ही होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर जरूर बनेगा. दरअसल, रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई का आज आखिरी दिन है. सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. सुनवाई शुरू होते ही चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई ने सभी पक्षों से कहा है कि आज शाम 5 बजे तक किसी भी हालत में बहस खत्म करें. चीफ जस्टिस ने कहा कि अब बहुत हो गया और वक्त बहस के लिए नहीं दिया सकता है. आज शाम 5 बजे तक इस पर बहस पूरी करें.

ये भी पढ़ें- 

'अपमान' से आहत JDU सांसद ने विदेश मंत्री को लिखा पत्र,पढ़ें क्या है पूरा मामला

VIDEO: जब बार बालाओं के ठुमके पर पिस्टल लगाने लगा नशे में टल्ली पुलिसवाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...