गिरिराज सिंह के निशाने पर राहुल गांधी, बोले- भाग्यशाली हैं कि रानी के पुत्र बनकर पैदा हुए

शनिवार को बेगूसराय में पूजा-पाठ के बाद गिरिराज सिंह ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की है. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और अपने खिलाफ चुनाव लड़ रहे जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार पर निशाना साधा.

News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 11:39 AM IST
गिरिराज सिंह के निशाने पर राहुल गांधी, बोले- भाग्यशाली हैं कि रानी के पुत्र बनकर पैदा हुए
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 11:39 AM IST
बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी पर हमला बोला है. बेगूसराय में चुनाव प्रचार के दौरान गिरिराज ने कहा कि राहुल गांधी भाग्यशाली हैं कि वो रानी के पुत्र बनकर पैदा हुए. लेकिन इस बार परिस्थितियां अलग हैं और वो स्मृति ईरानी से डरे हुए हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी तक यह पता नहीं चला है कि कांग्रेस लोकतंत्र में विश्वास रखती है या फिर वो डोमेस्टिक युग में चल रही है. गिरिराज ने कहा कि अमेठी की स्थिति तो स्पष्ट है कि स्मृति ईरानी के डर से ही राहुल गांधी दूसरी जगह का रुख कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह के मंच पर दिखीं जमानत पर छूटी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा

आचार संहिता उल्लंघन के मामलों में सवाल उठाते हुए गिरिराज ने कहा कि जब क्रिश्चियन के गिरिजाघर जाने पर आचार संहिता नहीं, मुसलमानों को नमाज पढ़ने पर आचार संहिता नहीं तो गिरिराज के मंदिर जाने पर आचार संहिता क्यों लग जाती है? उन्होंने कहा कि अगर मंदिर जाने पर आचार संहिता लगती है तो ऐसी आचार संहिता के विरोध में मैं लड़ूंगा. मालूम हो कि गिरिराज सिंह बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने आलाकमान के मान-मनौव्वल के बाद वहां से चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी बोले- शत्रुघ्न सिन्हा तो क्या डोनाल्ड ट्रंप भी नहीं जीत सकते पटना साहिब से चुनाव

शनिवार को बेगूसराय में पूजा-पाठ के बाद गिरिराज सिंह ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और अपने खिलाफ चुनाव लड़ रहे जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार पर निशाना साधा. इससे पहले गिरिराज सिंह की बेगूसराय की रैली के दौरान मंच पर बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा दिखीं. मंजू वर्मा आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद थीं और हाल ही में उन्हें जमानत मिली है.

इनपुट- संतोष कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें: 

महागठबंधन प्रत्याशी भूदेव चौधरी के खिलाफ हुए राजद और हम के नेता, तेजस्वी से करेंगे शिकायत

ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 लोगाें की मौत, ट्रैेक पार करने के दौरान हुआ हादसा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...