लाइव टीवी

कश्मीर में मजदूरों की हत्या पर गरजे गिरिराज, बोले- 'दीपक जब बुझने वाला होता है तो बहुत तेजी से धधकता है'

News18 Bihar
Updated: October 30, 2019, 1:04 PM IST
कश्मीर में मजदूरों की हत्या पर गरजे गिरिराज, बोले- 'दीपक जब बुझने वाला होता है तो बहुत तेजी से धधकता है'
कुलगाम में 5 मजदूरों की हत्या पर गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी दी. (फाइल फोटो)

मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पाक समर्थित आतंकियों ने भारत-पाक सीमा पर बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले 5 मजदूरों की हत्या कर दी थी.

  • Share this:
बेगूसराय. दीपक जब बुझने वाला होता है तो बहुत तेजी में धधकने लगता है. यही स्थिति हाल के दिनों में पाकिस्तान की हो गई है. ये बातें केंद्रीय मंंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj singh) ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में 5 गैर कश्मीरी मजदूरों की आतंकियों द्वारा की गई हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कही. उन्होंने इसे पाकिस्तान (Pakistan) की कायराना हरकत करार देते हुए कहा कि पाकिस्तान विश्व में बेनकाब हो चुका है.

'पीओके होगा भारत का हिस्सा'
गिरिराज सिंह ने कहा यूरोपियन कमिटी के सामने पाक समर्थित आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया है इससे विश्व के मानचित्र पर भी पाक एक बार फिर बेनकाब में हो चुका है. उन्होंने सीधे शब्दों में कहा कि पाकिस्तान भारत को कमजोर न समझे क्योंकि अब वह दिन दूर नहीं जब पीओके भी भारत के कब्जे में होगा.

'मंगलवार को हुई थी 5 मजदूरों की हत्या'

गौरतलब है कि कश्मीर में धारा 370 एवं 35 ए हटाने के बाद पाक के द्वारा लगातार धमकी भी दी जा रही है और आतंकी हमलों को भी अंजाम दिया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पाक समर्थित आतंकियों ने भारत-पाक सीमा पर बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले 5 मजदूरों की हत्या कर दी थी.

'पाकिस्तान को दी चेतावनी'
गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए उसे अपनी कायराना हरकतों से बाज आने की सलाह दी है. उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि पाकिस्तान की नापाक योजना भारत कभी कामयाब नहीं होने देगा.बता दें कि अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के चार दिवसीय दौरे के दौरान गिरिराज सिंह सदर अस्पताल निरीक्षण कर रहे थे.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...