बेगूसराय: मां को सो जाने पर छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

अनुमान लगाया जा रहा है कि डिप्रेशन की वजह से ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 9:47 AM IST
बेगूसराय: मां को सो जाने पर छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या
छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 9:47 AM IST
बिहार के  बेगूसराय में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती रात एक छात्रा ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर वार्ड 43 का है
मामला नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर वार्ड 43 का है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पेशे से वकील संजय यादव की 16 वर्षीय पुत्री का नाम स्नेहा आनंद है. बीती रात स्नेहा सोने के लिए अपनी मां के साथ गई. फिर रात को मां को सो जाने पर उसने सीढ़ी के समीप जाकर अपने ही दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार, पिछले वर्ष स्नेहा आनंद का दसवीं बोर्ड में कम नंबर आए थे. इसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी. अनुमान लगाया जा रहा है कि डिप्रेशन की वजह से ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की छानबीन में जुट गई है.

छात्रावास में 9वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी

बता दें कि इसी साल मध्यप्रदेश के मुरैना स्थित एक छात्रावास में 9वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी. छात्रा ने दो पेज का सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उसकी मौत का कारण एक लड़की को बताया गया था. जिसमें उसने ये भी लिखा था कि जानकारी के लिए उसकी सहेली को भी फोन लगा लेना, साथ ही उसने अपनी सहेली का मोबाइल नंबर भी दे रखा था.

ये भी पढ़ें- 

Article 370: JDU नेता ने BJP को किया चैलेंज, कही ये बात
Loading...

छात्रा खुदकुशी मामले में महिला थानेदार निलंबित, जांच के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...